उत्तराखण्ड

(बड़ी खबर)शिमला से हरिद्वार जा रही टनकपुर डिपो की बस दुर्घटनाग्रस्त. 23 घायल ।।

: शिमला से हरिद्वार जा रही टनकपुर डिपो की बस कंडाघाट के पास पलटी, 23 घायल, 6 गंभीर

सोलन। कंडाघाट में उत्तराखंड के हरिद्वार जा रही बस पलट गई। हादसा कंडाघाट से आधा किमी दूर निर्माणाधीन सुरंग के पास यह हादसा हुआ। बस सड़क पर ही पलट गई। उत्तराखंड के टनकपुर डिपो की 52 सीटर बस के पलटने से घायल हुए लोगों को कंडाघाट के सिविल चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) अब डीएम ने इन वाहनो को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना ।।

घायलों में आधा दर्जन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनमें से तीन को आईजीएमसी शिमला और तीन को सोलन के क्षेत्रीय चिकित्सालय में भेजा गया है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के टनकपुर डिपो की इस बस में क्षमता से कहीं ज्यादा सवारियां बिठाई गई थीं।

बस कंडाघाट सुरंग के पास तेज मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना शहरी क्षेत्र के नजदीक होने के कारण तुरंत ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत कंडाघाट के सिविल चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां से मामूली चोट खाए लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद वापस भेज दिया गया।
कुल 23 लोगों को चिकित्सालय पहुंचाया गया। छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए तीन को शिमला के आईजएमसी और तीन को सोलन के क्षेत्रीय चिकित्सालय रवाना किया गया। बस उत्तराखंड के टनकपुर डिपो की थी। टनकपुर उत्तराखंड के चंपावत जिले के अंतगरत आता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) उत्तराखंड परिवहन निगम कर्मचारी महासंघ ने यूटीसी पर लगाया उदासीनता का आरोप. कहीं यह बात ।।

बस का नंबर यूके 074पीए 1716 है। बस में सवार अधिकांश सवारियां नेपाली मूल की बताई जा रही है। बस को हद्विार से टनकपुर के लिए रवाना होना था।
बस शिमला से हरिद्वार के लिए रवाना हुई लेकिन डेढ़ बजे के आसपास सड़क पर पलट गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

To Top