उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) पत्नी की हत्या की कोशिश में रुद्रपुर का ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार ।।

पत्नी की हत्या का प्रयास करने वाले अभियुक्त पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पारिवारिक विवाद के चलते अभियुक्त द्वारा दिया गया घटना को अंजाम

पत्नी का गला दबाकर मारने की थी योजना, मरा समझकर घटनास्थल से अभियुक्त हो गया था फ़रार

थाना नेहरू कॉलोनी

दिनांक 19 /10 /24 को वादी राजेंद्र नाथ पुत्र शंकर नाथ निवासी कनक गांव चंपावत ने थाना नेहरू कॉलोनी आकर एक प्रार्थना पत्र दिया की उनकी बहन और उसके पति विनोद गिरी गोस्वामी के बीच मे कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है और दोनों अलग अलग रहते है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) मौसम का बिगड़ा मिजाज. चार जनपदों में येलो अलर्ट. देखें 24 घंटे की गतिविधियां।।

आज सुबह मेरे जीजा विनोद गिरी गोस्वामी जो रुद्रपुर उधमसिंहनगर में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत है द्वारा रुद्रपुर से देहरादून आकर मेरी बहन के साकेत कालोनी अजबपुर स्थित रूम पर आ कर जान से मारने की नीयत से मेरी बहन का गला दबाकर हत्या की कोशिश की । यह देखकर मेरा 07 वर्षीय भांजा चिल्लाया जिसे सुनकर पड़ोसी वहाँ आए तो पड़ोसियों को आता देख विनोद गिरी मेरी बहन को मरा समझकर वही छोड़ कर वहां से भाग गया। जिस पर आसपास के लोगो द्वारा मेरी बहन को दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस(विशेष) 24 साल के सफर में आधी आबादी ने भरी ऊंची उड़ान ।।

उक्त प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना नेहरू कॉलोनी में मु0अ0स0 336/ 24 धारा 109 बीएनएस का अभियोग पंजीकृत किया गया

उक्त घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून के निर्देशानुसार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई। गठित टीम को सूचना प्राप्त हुई की अभियुक्त अपनी गाड़ी को लेने के लिए साकेत कॉलोनी घटना स्थल पर आ रहा है जिस पर टीम द्वारा दिनांक 20/10/24 को अभियुक्त विनोद गिरि को साकेत कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया

यह भी पढ़ें 👉  सुबह-सुबह(उत्तराखंड) प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी पहुंचे बदरी-केदार, किए दर्शन, 5 करोड़ का BKTC अध्यक्ष को सौंप चेक।

विवरण गिरफ्तार अभियुक्त

विनोद गिरी गोस्वामी पुत्र रमेश गिरी गोस्वामी निवासी कोशल्या एनक्लेव ,गंगापुर रोड ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर जिला ऊधमसिंह नगर ।

पुलिस टीम

(1) व0उ0नि0 योगेश दत्त
(2) का0 298 विक्रम बंगारी
(3) का0 1572 नीरज सामंत

To Top