उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(हल्द्वानी) आईटीआई गिरोह का एक सदस्य और गिरफ्तार ll

हल्द्वानी शहर को आईटीआई गैंग की पहचान देने वाले गिरोह के हर सदस्य को पुलिस अपने जाल में लेकर शांतिप्रिया शहर से आतंक को खत्म करने में जुटी हुई है इसी का नतीजा है कि पुलिस ने बीते रोज एक और आईटीआई गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है।

  1. सितंबर को गौरव नेगी पुत्र उमेश सिंह निवासी वसुन्धरा कालोनी बरेली रोड हल्द्वानी, जनपद नैनीताल की तहरीर पर थाना हल्द्वानी पर तहरीर मुकदमा एफआईआर न0- 349/24 धारा 115(2)/109 बी0एन0एस0 बनाम आदित्य नेगी आदि का अभियोग पंजीकृत कराया गया, अभियोग की विवेचना उ0नि0 श्याम सिंह बोरा के सुपुर्द की गयी।
    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने स्पष्ट रूप से संकेत दे दिए थे कि जनपद में किसी भी तरह का आतंक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिस पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस गिरोह के 11 सदस्यों को एक ही दिन में गिरफ्तार किया था जबकि और फरार चल रहे अपराधी तत्वों पर नकेल कसने की कड़ी में पुलिस ने आईटीआई गैंग के अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की थी । जिस पर पुलिस टीम ने 08. अक्टूबर को आदित्य नेगी पुत्र कुन्दन सिंह नेगी निवासी ए 16 जजफार्म थाना मुखानी जनपद नैनीताल उम्र – 23 वर्ष को नीलकण्ठ अस्पताल के पास खाली प्लाट से मय कार स्विफ्ट सं0 UK 04AH- 1066 के साथ गिरफ्तार किया । पुलिस के अनुसार उक्त कार मुकदमा उपरोक्त की घटना में प्रयुक्त की गयी है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उप निरीक्षक श्याम सिंह बोरा चौकी मण्डी ,कांस्टेबल प्रकाश बडाल चौकी भोटिया पडाव आदि थे हल्द्वानी न्यूज़।।
To Top