उत्तराखण्ड

(बड़ी खबर)लालकुआं रेलवे स्टेशन नहर में तब्दील. काठगोदाम एक्सप्रेस पंतनगर में रद्द. शताब्दी. हावड़ा. एक्सप्रेस रुद्रपुर में रोकी गई. कई ट्रेनें रद्द. गरीब रथ की भी देखें अपडेट।।

लालकुआं-: Uttrakhand city news.com क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से हो रही लगातार मूसलाधार बरसात से जहां जनजीवन अस्त व्यस्त है वही क्षेत्र के निचले स्तर में लोगों के घरों में पानी घुस गया है जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इस बीच लालकुआं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म यार्ड में पानी भरने से रेल यातायात पर भी बड़ा

असर पड़ा है लखनऊ से काठगोदाम को आने वाली 15043/ 44 लखनऊ काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन लालकुआं रेलवे यार्ड में पानी भरने के चलते पंतनगर में टर्मिनेट कर दी गई है जो पंतनगर के समय अनुसार वापस वहीं से लखनऊ जाएगी Uttrakhand City news.com जबकि 05036

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) भारतीय वन्य जीव संस्थान देहरादून में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) परीक्षा में कराई थी नकल.STF ने किया गिरफ्तार ।।

काठगोदाम नई दिल्ली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया है साथ ही 05331 लालकुआं रामपुर पैसेंजर ट्रेन भी लालकुआं से रद्द कर दी गई है इसके अलावा 053 33 लालकुआं काशीपुर पैसेंजर ट्रेन को भी रद्द कर दिया गया है इसके अलावा 05351/ 52 लालकुआं बरेली सिटी पैसेंजर ट्रेन को भी पंतनगर में टर्मिनेट कर उसका संचालन पंतनगर से ही किया जाएगा आ रही खबरों के अनुसार दिल्ली से काठगोदाम को जाने वाली12040 शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को भी रुद्रपुर में रोक दिया गया है इसके अलावा हावड़ा से काठगोदाम को आ रही है 13019 एक्सप्रेस ट्रेन को चमरउआ रेलवे स्टेशन पर खड़ा किया गया है वहीं जम्मू से आने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन को भी रोकने की तैयारी की जा रही है यात्रियों को हो रही भारी परेशानी को देखते हुए रेल प्रशासन ने काठगोदाम को जाने वाली लखनऊ काठगोदाम एक्सप्रेस के यात्रियों को पंतनगर रेलवे स्टेशन पर रोक कर उन्हें बसों के माध्यम से उनके गंतव्य तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है जिसके लिए रेलवे ने अपनी टीम लगा रखी है।

To Top