उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:लालकुआं दिल्ली रोडवेज बस सेवा पिछले 6 महीने से है बंद, किसी ने नहीं किया बस सेवा प्रारंभ किए जाने का प्रयास, ARM ने @ क्या कहा……..

लालकुआं से दिल्ली के लिए राज्य परिवहन निगम की बस सेवा हुई बंद, परिवहन मंत्री यशपाल आर्य के प्रयास से चली थी यह बस, बस सेवा बंद होने से यात्री हो रहे हैं परेशान।

लालकुआं

फाइल फोटो

परिवहन मंत्री यशपाल आर्य के प्रयास से चली इस वर्ष जनवरी में लालकुआं से दिल्ली के लिए उत्तराखंड राज्य परिवहन निगम रुद्रपुर डिपो की बस का संचालन ठप होने से क्षेत्र के यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उक्त बस प्रतिदिन सुबह 8:00 बजे लालकुआं से चलकर शाम 4:00 बजे दिल्ली पहुंच रही थी तथा रात्रि में 8:00 बजे आनंद विहार बस अड्डे से चलकर सुबह 4:00 बजे लालकुआं पहुंचती थी लेकिन कोरोना काल के चलते कम सवारिया मिलने के कारण इस सेवा के संचालन में व्यवधान उत्पन्न होने के बाद इस यहां सेवा पिछले 6 माह से बंद पड़ी है इस बस के संचालन से लालकुआं, फूलबाग, रुद्रपुर, बिलासपुर, रामपुर, मुरादाबाद, गजरौला दिल्ली तक के यात्रियों को फायदा होता था लेकिन कोरोना काल में यात्रियों की संख्या कम होने के चलते बताया जाता है कि इस सेवा को ठंडे बस्ते में डाल दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) मंगलवार से चलेगी लालकुआं अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन,यह होगा रूट. सीएम धामी और केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट की मेहनत लाई रंग।।

क्षेत्रीय विधायक नवीन दुम्का ने बताया कि परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने इस बस सेवा के पुन: संचालन के लिए RM को निर्देशित किया है एआरएम राकेश कुमार ने बताया कि जल्दी बस सेवा संचालन किए जाने के प्रयास किए जाएंगे।

To Top