अल्मोड़ा

बड़ी खबर(उत्तराखंड) पहाड़ से मैदान तक झमाझम बरसात.चार जनपदों में भारी बारिश का अलर्ट।।

देहरादून Uttrakhand City news.com राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को देहरादून, पौड़ी, चंपावत और नैनीताल जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना के संबंध में पीली चेतावनी (वॉच) जारी की है। इसके अलावा, राज्य के जिलों में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने और तीव्र बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) सीएम पुष्कर सिंह धामी के बड़े निर्देश. 8 सितंबर से यह सुविधा होगी लागू ।।

इसके अलावा उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, देहरादून, पौडी, पिथौरागढ, बागेश्वर, अल्मोडा, चंपावत और नैनीताल जिलों में कई स्थानों पर और हरिद्वार और उधम सिंह में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश/आंधी आने की संभावना है.।

राजधानी देहरादून में आंशिक रूप से लेकर आमतौर पर बादल छाए रहने का अनुमान है। हल्की से मध्यम बारिश/गरज के साथ कुछ दौर की बारिश होने की संभावना है, जिनमें से कुछ क्षेत्रों में एक या दो दौर तीव्र/भारी हो सकते हैं। आज देहरादून में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 32 डिग्री सेल्सियस और 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) महिला व बच्चों संबंधित आपराधिक प्रकरणों को लेकर शासन ने जारी की एडवाइजरी ।।

गुरुवार को विभिन्न स्थानों पर अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 33.2 डिग्री सेल्सियस और 23.8 डिग्री सेल्सियस, देहरादून में 35.4 डिग्री सेल्सियस और 26.4 डिग्री सेल्सियस, मुक्तेश्वर में 23.1 डिग्री सेल्सियस और 16 डिग्री सेल्सियस और मुक्तेश्वर में 25.8 डिग्री सेल्सियस और 19.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Ad Ad
To Top