उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(हल्द्वानी) हे भगवान 21 वर्ष की उम्र में इस युवती के ऊपर चोरी के सात मुकदमे ।।

हल्द्वानी-: 21 वर्ष की उम्र में इस युवती के ऊपर सात मुकदमे दर्ज है नया मामला 14 अक्टूबर का है जब ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही एक कस्टमर के बैग से 03 तोले के सोने के हार में एक युवती ने हाथ साफ कर दिया और फरार हो गई।
इस घटना के बाद पंचवटी कालोनी करायल हल्द्वानी निवासी विकास जोशी ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए कहा कि उनकी पत्नी जो कि एक ब्यूटी पार्लर पंचवटी कालोनी हल्द्वानी में अन्न प्रासण के कार्यक्रम हेतु तैयार होने गयी थी, तथा अपने साथ जेवरात भी ले गयी थी, जहाँ से अज्ञात महिला द्वारा जेवरात सोने का हार चोरी कर लिया जिस पर पुलिस ने FIR नं0- 362/2024 धारा 303(2) बीएनएस पंजीकृत किया ।
जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने घटना के खुलासे को लेकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजेश यादव के नेतृत्व में दीपक बिष्ट प्रभारी टीपी नगर व पुलिस टीम को लगाया तथा इस घटना में अथक प्रयास से चोरी में लिप्त महिला का पता लगाकर चोरगरिया रोड़ उपखनिज निकासी गेट नन्धौर द्वितीय के सामने से मय वाहन स्कूटी नं0 UK04AG 2603 के साथ उसके द्वारा चोरी किये गये सोने के हार के साथ गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की गई है। पुलिस के अनुसार इस घटना से पूर्व पकड़ी गई युवती के खिलाफ पूर्व में चोरी के 07 अभियोग पंजीकृत हैं। पकड़ी गई युक्ति की पहचान जसलीन कौर उर्फ प्रीति पुत्री श्री मनोहर सिंह निवासी आवास-विकास विवेकानन्द स्कूल के सामने, थाना – हल्द्वानी, जनपद- नैनीताल उम्र- 21 वर्ष, के रूप में हुई है।

To Top