उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून) सीएस ने पंतनगर एयरपोर्ट विस्तारीकरण प्रक्रिया तेज करने के दिए निर्देश ।।

मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने पंतनगर एयरपोर्ट विस्तारीकरण की प्रक्रिया को त्वरित करने के निर्देश दिए

मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने पंतनगर एयरपोर्ट विस्तारीकरण की प्रक्रिया को त्वरित करने के निर्देश दिए हैं। मंगलवार को सचिवालय में पंतनगर एयरपोर्ट विस्तारीकरण की उच्चाधिकार प्राप्त समिति (एचपीसी) की बैठक के दौरान मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूडी ने उत्तराखण्ड बीज एवं तराई विकास निगम, पतनगर विश्वविद्यालय, लोक निर्माण विभाग, सिडकुल, कृषि विभाग, तराई स्टेट फार्म को अपनी परिसम्पतियों का आकलन कर तत्काल अपने विभागों के माध्यम से शासन को भेजने के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद(CTR) 51 साल की चंचल को गजराज ने किया घायल. मौत।।

सीएस श्रीमती राधा रतूडी ने कहा कि पतनगर तनगर एयरपोर्ट का विस्तार कर उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाना राज्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में है। केन्द्र तथा राज्य स्तर पर इसकी नियमित समीक्षा की जा रही है। सीमान्त क्षेत्र होने के कारण इसका सामरिक महत्व है तथा पर्यटन की दृष्टि से भी यह अत्यन्त महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) कक्षा कक्षों के टूटे खिडकी दरवाजे.गंदे शौचालय. कलर कोड गायब.अब शिक्षा मंत्री ने दिए कारवाई के निर्देश ।।

बैठक में सचिव श्री सचिन कुर्वे, अपर सचिव श्री सी रविशंकर सहित कृषि विभाग, पतनगर विश्वविद्यालय, लोक निर्माण विभाग, सिडकुल, तराई स्टेट फार्म के अधिकारी मौजूद रहे।

To Top