उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(चंपावत) भारी मलवा आने से अभी भी मार्ग बंद, टनकपुर पिथौरागढ़ टनकपुर-चंपावत जाने वाले यात्री इस रूट का करें प्रयोग ।।

Uttrakhand City news Champawat-:चम्पावत-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग वर्तमान में मलवा, पत्थर गिरने के कारण स्वाला के पास बन्द है। उक्त स्थान पर लगातार मलवा, पत्थर गिर रहें है । पुलिस व प्रशासन द्वारा सड़क मार्ग को खोले जाने का प्रयास किया जा रहा है। वर्तमान में उक्त मार्ग पर यातायात सुचारू होने की सम्भावना नही है। यातायात हेतु मार्ग सुचारू होने पर जनपद पुलिस द्वारा अवगत कराया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) नैनीताल के इस गांव को मिलेगा पुरस्कार. उत्तराखंड के चार गांव चयनित।।


पुलिस प्रशासन में यात्रा कर रहे लोगों से अपील करी है कि वे चम्पावत-टनकपुर सड़क मार्ग में यात्रा न करें। अति आवश्यक होने पर निम्न सड़क मार्गों का प्रयोग करें –

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सीधी भर्ती के लिए इन पदों की जारी करी नई विज्ञप्ति ।।

01- चम्पावत से टनकपुर या टनकपुर से चम्पावत आने-जाने वाले यात्री लोहाघाट-देवीधूरा-हल्द्वानी-टनकपुर मार्ग का प्रयोग करें।

02- पिथौरागढ़ से टनकपुर या टनकपुर से पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री टनकपुर-हल्द्वानी-देवीधूरा-लोहाघाट-पिथौरागढ़ या टनकपुर-हल्द्वानी-अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मार्ग का प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) अगले 3 घंटों में इन जनपद में बरसात का अलर्ट, 6 जगह पर भारी बरसात की चेतावनी देखें,अगले 24 घंटे का मौसम पूर्वानुमान।

सड़क मार्ग के बारें में किसी भी सूचना के बारें में जानकारी हेतु जनपद चम्पावत पुलिस के हेल्पलाईन न0-112, 05965230276, 9411112984 पर कॉल कर जानकारी कर ले ।।

Ad
To Top