उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून) मौसम के रेड अलर्ट के बीच.मौसम वैज्ञानिक विक्रम सिंह ने जारी किया मौसम वीडियो बुलेटिन. दी मौसम चेतावनी।।

देहरादून -:मौसम विज्ञान केंद्र मौसम विभाग के निर्देशक विक्रम सिंह ने वीडियो बुलेटिन जारी करते हुए कुमाऊं और गढ़वाल मंडल में रैड अलर्ट जारी करते हुए 5 जुलाई तक कुमाऊं मंडल में रेड अलर्ट जारी किया है जबकि गढ़वाल मंडल में 5 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक रेड अलर्ट मौसम

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) जन्मदिन की बधाई में गुजरा सीएम धामी का पूरा दिन. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के अलावा जन्मदिन की इन हस्तियों ने दी बधाई।

विभाग ने जारी किया है मौसम विभाग ने कुमाऊं मंडल के विभिन्न जनपदों में लोगों को इस दौरान बेहद सतर्कता बरतने तथा नदी नाले ऊफान पर आने की संभावना को देखते हुए यात्रा से परहेज करने की भी बात कही है साथ ही मौसम विभाग ने कहा है कि जैसे-जैसे महीना आगे बढ़ेगा वैसे-वैसे बरसात की रफ्तार भी और आगे बढ़ाने की संभावना बनती हुई दिख रही है श्री सिंह ने कहा कि दिन में तो लोग सतर्कता बरत सकते हैं लेकिन रात्रि में होने वाली भारी बरसात को देखते हुए सभी को अलर्ट मोड पर रहने की आवश्यकता है।

Ad
To Top