अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग-:आप ने बीजेपी और कांग्रेस को दिया बड़ा झटका,मंजू तिवारी और हेम आर्य को बनाया यहां का प्रत्याशी।।

नैनीताल जिले में आप का बडा मास्टर स्ट्रोक ,कांग्रेस और बीजेपी को दिया बडा झटका,मंजू तिवारी और हेम आर्य आप में शामिल: आप

नैनीताल

नामांकन के आखिरी दिन आज आप पार्टी ने बडा दांव खेलते हुए नैनीताल जिले में कांग्रेस बीजेपी को बडा झटका दिया है। आप ने कांग्रेस की महिला सचिव मंजू तिवारी को आप में शामिल कर कालाढुंगी से प्रत्याशी बनाया है तो वहीं आप ने नैनीताल से बीजेपी के कद्दावर नेता हेम आर्य को भी आप पार्टी में शामिल कराकर नैनीताल से चुनावी समर में उतार कर मुकाबले को और भी ज्यादा रोचक बना दिया है।हल्द्वानी में आज आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दोनों को विधिवत आप पार्टी में शामिल किया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)कोटद्वार दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए मतलब की खबर. यात्रा से पहले हो अपडेट।।

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल अब आप की धमक से डरे सहमे हैं और आप पार्टी का ग्राफ लगातार बढता देख आज हेम आर्य और मंजू तिवारी ने अपने अपने दलों को छोडकर आप की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि दोनों को आप की विधिवत सदस्यता दिलाई गई है और दोनों को ही आप ने प्रत्याशी भी बनाया है। आप प्रभारी ने कहा कि ये चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है ।जनता के पास इससे पहले कोई विकल्प नहीं था लेकिन अब जनता के सामने आप पार्टी एक सशक्त विकल्प है और अबकी बार जनता काम के नाम पर वोट देगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मुख्यमंत्री धामी ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से की मुलाकात ।।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में काम करके दिखाया है और दिल्ली माॅडल के चर्चे आज पूरे देश में हैं। बीजेपी कांग्रेस इतना घबरा गई हैं कि उन्हें भी मजबूरन आप के वादों को काॅपी करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि अब जनता इन दलों को सबक सिखाएगी और जनता एक मौका केजरीवाल और एक मौका केाठियाल को देने जा रही है। उन्होंने इसके साथ ही दोनों प्रत्याशियों को आप पार्टी में शामिल होने और चुनावों के लिए शुभकामनाएं भी दी।

To Top