उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) [दे बधाइयां]पंतनगर विश्वविद्यालय के एक और छात्र की बड़ी उपलब्धि. नामी कंपनी में चयन.मिला है बहुत बड़ा पैकेज।।

विश्व में अहम स्थान रखने वाला पंतनगर विश्वविद्यालय नित्य नए बुलंदियों की ओर तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है यहां के छात्र और छात्राएं की मेहनत और लगन ही बता रही है कि वह विश्व के कोने-कोने में अपने विश्वविद्यालय का प्ररचम लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं देश में जहां पंतनगर विश्वविद्यालय की अपनी छवि है वही विदेशी धरती पर भी पंतनगर कृषि से लेकर टेक्नॉलॉजी तक पंतनगर विश्वविद्यालय के छात्र बड़ा मुकाम हासिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं ऐसा ही एक और छात्र ने फिर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है जिसका नामी कम्पनी में चयन चयन हुआ है।
छात्रों की और छात्राओं के भविष्य पर लगातार कार्य करने वाला
सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से मैसर्स टेलीकम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (टीसीआईएल) द्वारा साक्षात्कार के आधार पर आशुतोष कुमार सिंह का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थी को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज 1 लाख 20 हजार रुपए प्रतिमाह पर चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति डा. मनमोहन सिंह चौहान ने चयनित विद्यार्थी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दीं। सेवायोजन एवं परामर्श, निदेशक डा. दीपा विनय ने भी सफल विद्यार्थी को बधाई दीं। पंतनगर विश्वविद्यालय न्यूज़

To Top