उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग -: रामनगर- कालाढूंगी- हल्द्वानी काठगोदाम – चोरगलिया- सितारगंज – बिजटि मार्ग के लिए 195 लाख किए स्वीकृत,अब यह सड़कें होंगी गड्ढा मुक्त ।।


हल्द्वानी- जिलाधिकारी धीराज सिंह ने राजमार्ग संख्या 41 रामनगर से सितारगंज विजटी तक सड़क गड्ढा मुक्त करने के लिए रुपये 195 लाख स्वीकृत किए हैं। 15 नवंबर को टेंडर खुलने के बाद तत्काल यह सड़क गड्ढा मुक्त होगी।
जिलाधिकारी धीराज सिंह ने बताया कि 30 अक्टूबर को श्री मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हल्द्वानी आगमन पर सर्किट हाउस में की गई समीक्षा बैठक के दौरान उक्त मार्ग के गड्ढा मुक्त और पेच रिपेयर के लिए निर्देश दिए गए थे। जिस पर लोक निर्माण विभाग द्वारा गड्ढे भरा एवं पैच रिपेयर के लिए 195.10 लाख का आगणन प्रस्तुत किया गया। लोक निर्माण विभाग द्वारा टेंडर भी आमंत्रित किए गए हैं 15 नवंबर को टेंडर खोलने के बाद तत्काल 87 किलोमीटर के रामनगर कालाढूंगी हल्द्वानी काठगोदाम चोरगलिया सितारगंज बिजली राजमार्ग को गड्ढा मुक्त करने का कार्य शुरू होगा।
जिलाधिकारी ने बताया कि इसके अतिरिक्त काठगोदाम चोरगलिया मार्ग में प्रतिदिन भारी वाहनों की संख्या 8326 है लिहाजा सड़क टूटने की आशंका ज्यादा बनी रहती है इस वजह से अब इस सड़क का परीक्षण करते हुए केंद्रीय सड़क अवस्थापना निधि में पुनर्निर्माण सुधारी करण के लिए भी 20.54 करोड़ का आगणन भी प्रस्तुत किया गया है। जिसके स्वीकृत होते हुए इस सड़क को और भी बेहतर बनाया जा सकेगा।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top