उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:पुलिस ने पकड़ी भारी मात्रा में चरस की खेप. दो लोग गिरफ्तार. यहां का है मामला ।।

पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए 02 किलो 96 ग्राम चरस के साथ किये दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है ।

युवाओं में बढ़ते हुए नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने एवं आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने अभियान चलाते हुए ग्राम फुलवाड़ी के पास 100 मीटर आगे 02 संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए शासक ने लिया जिनसे पुलिस टीम द्वारा पूछताछ/चैक किये जाने पर उक्त दोनों के कब्जे से अवैध चरस बरामद की गई। चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को अभियुक्त बलवन्त सिंह के कब्जे से 1.073 किलोग्राम अवैध चरस और अभियुक्त महिपाल सिंह के कब्जे से 1.023 किलोग्राम अवैध चरस बरामद हुई। उक्त दोनों से प्राप्त कुल- 2.096 किलोग्राम चरस की अनुमानित कीमत 2,00900/- रूपये आंकी गई।
पुलिस अधीक्षक ने बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थों के थाना कपकोट द्वारा की गई कार्यवाही की सराहना करते हुए पुलिस टीम को 1000/- रूपये नगद पुरस्कार से पुरूस्कृत किये जाने की घोषणा की गई पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जिनमें बलवन्त सिंह पुत्र चन्दन सिंह निवासी- ग्राम- बैछम, थाना- कपकोट, हाल निवास- ग्राम- धनोरा, पो0- भैसिया ज्वालापुर, थाना- बिलासपुर, जिला- रामपुर उ0प्र0 उम्र- 55 वर्ष।तथा महिपाल सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी- ग्राम- दोबाड़, पो0ओ0- कर्मी, थाना- कपकोट, उम्र- 42 वर्ष। को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद उनका चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) नवनियुक्त शहर कांग्रेस अध्यक्ष भुवन पांडे ने अपनी कार्यकारिणी की घोषित ।।

पुलिस टीम का विवरणः-
1- थानाध्यक्ष श्री प्रताप सिंह नगरकोटी, थाना कपकोट।
2- आरक्षी विरेन्द्र गैड़ा।
3- आरक्षी भगत राम।

बागेश्वर न्यूज़ कपकोट

To Top