अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग-:नहीं थम रहा मानव वन्यजीव संघर्ष. गुलदार ने किया 3 लोगों को घायल.हायर सेंटर रेफर।।

अल्मोड़ा उत्तराखंड में मानव वन्यजीव संघर्ष अब इतना अधिक बढ़ गया है कि लोग घर से बाहर निकलने से डरने लगे हैं अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर डर का माहौल साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक गुलदार तीन लोगों पर हाथ लगाकर हमला करता है जिसमें दो महिलाएं हैं। ग्रामीणों के शोर मचाने से गुलदार भाग तो गया पर तीन ग्रामीणों को घायल जरूर कर गया।
मामला सोमवार देर शाम का है, जहां द्वाराहाट के भौंरा गांव में पाइपलाइन ठीक कर रहे तीन लोगों पर गुलदार ने हमला बोल दिया, जिससे तीनों लोग घायल हो गए, इसमें दो महिलाएं भी शामिल थी। गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां एक का इलाज चल रहा है जबकि दो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
भौंरा गांव निवासी बचुली देवी, पुष्पा देवी और उनका 28 वर्षीय बेटा सुमित गांव में ही पाइपलाइन ठीक कर रहे थे। अचानक गुलदार तीनों पर झपट पड़ा, ग्रामीणों के चीखने-चिल्लाने के कारण गुलदार वहां से भाग गया, लेकिन तब तक वह तीनों को घायल कर चुका था। बचुली देवी और सुमित कुमार को हायर सेंटर रेफर किया गया है। डीएफओ अल्मोड़ा महातिम यादव ने बताया कि वन विभाग की टीम इलाके में गश्त बढ़ाएगी, साथ ही गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा भेज दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top