उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:(हल्द्वानी) गौला बाईपास पुल क्षतिग्रस्त मामला, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा 15 दिन के अंदर होगा क्षतिग्रस्त एर्पोेच वॉल का निर्माण, मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में सुनी समस्याएं ।।

हल्द्वानी 20 अक्टूबर 2021

–  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिह धामी ने बुधवार को प्रातः सर्किट हाउस काठगोदाम में जनसमस्यायें सुनी।  मुख्यमंत्री ने गौलापर क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि गौलापुल के क्षतिग्रस्त एर्पोेच वॉल का निर्माण 15 दिन के भीतर प्रारम्भ कर दिया जायेगा।  क्षेत्र के  प्रधान संगठन भी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिले, जिस पर मुख्यमंत्री श्री धामी ने प्रधानों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओ का प्राथमिकता से निराकरण किया जायेगा। उन्होने कहा सरकार हमेशा जनता के साथ है उनकी मदद के लिए हमेशा तत्पर है। उन्होने कहा कि आपदा की इस घडी में धैर्य बनाये रखें, समस्याओं का प्राथमिकता से निदान किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Good News (दे बधाइयां) कृषि क्षेत्र में पंतनगर के विद्यार्थियों का बजा डंका. विश्वविद्यालय के 20 विद्यार्थी फ्रांस में लेंगे प्रशिक्षण ।।

इस अवसर पर आपदा प्रबन्धन मंत्री डा0 धनसिह रावत, महापौर डा0 जोगेन्द्रपाल सिह रौतेला, सहित डीजीपी अशोक कुमार,आयुक्त सुशील कुमार,डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे,जिलाधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल,अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी के अलावा जनप्रतिनिधि मौजूद थे। 

To Top