उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:बाइक खाई में गिरी,महिला गंभीर रूप से घायल,बाइक सवार युवक की हुई मौत,परिवार में कोहराम ।।


दोहीरा बैंड कालसी के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।घटना कि सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरीके से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया जबकि युवक के सर्च अभियान के लिए एसडीआरएफ को बुलाया गया।

देहरादून न्यूज़

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार चकराता, दोहरी बैंड के पास एक दर्दनाक हादसा होने के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ को बाइक सवार की ढूंढ खोज के लिए बुलाया जिसके बाद एसडीआरएफ ने सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बाइक सवार को रेस्क्यू किया।
शनिवार 9 को एसडीआरएफ को थाना चकराता से सूचना मिली कि दोहीरा बैंड कालसी के पास एक बाइक खाई में गिर गई है जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उच्च हिमालय में बसे गांव में पहुंचेगी बिजली, सरकार ने करी यह तैयारी।।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट चकराता से मुख्य आरक्षी योगेंद्र सिंह भंडारी के नेतृत्व में टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इस लिखित परीक्षा की तिथि की घोषित. यहां होंगे परीक्षा कार्यक्रम।।

एसडीआरएफ टीम को मौके पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन में 01 पुरुष व 01 महिला सवार थी। जो अपने निवास स्थान ग्राम हयोथ चकराता से विकासनगर की ओर जा रहे थे।

एसडीआरएफ टीम, स्थानीय पुलिस व ग्रामीणों द्वारा सयुक्त ऑपरेशन चलाकर घायल महिला नाम इन्दो देवी W/o नरेंद्र सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी चकराता को खाई से बाहर निकालकर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया। व उसके उपरांत मृत पुरुष नरेंद्र सिंह S/O इन्दर सिंह निवासी चकराता का शव बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। पुलिस ने बाइक सवार के शव का पंचनामा भरकर उसको शव विच्छेदन गृह भेज दिया है घटना किस तरह से हुई पुलिस इसकी भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) इस दिन से फिर होगी बरसात, जान पूरे देश का मौसम हाल।।

एसडीआरएफ टीम में मुख्य आरक्षी योगेंद्र सिंह भंडारी के नेतृत्व में आरक्षी दिनेश चौहान, आरक्षी धजवीर चौहान, आरक्षी महेंद्र सिंह, आरक्षी बारु सिंह, आरक्षी विकेश, फायर मैन वीरेंद्र, आरक्षी संदीप मिश्रा, पैरामेडिक्स गौरी दत्त, चालक नीरज कुमार शामिल रहे।

Ad
To Top