उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:यहां जा रहे थे बाइक से,अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिरे,एक गंभीर,हायर सेंटर रेफर

– स्याना चट्टी के पास हुआ हादसा, SDRF उत्तराखण्ड पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल।

पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे कम होने का नहीं नाम ले रहे हैं ताजा मामला स्याना चट्टी का है जहां एक बाइक पर सवार तीन लोग अनियंत्रित होकर के गहरी खाई में जा गिरे घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत एसडीआरएफ टीम को दी जिस पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद 3 लोगों को बुरी तरह से घायल अवस्था में निकाला एवं अस्पताल पहुंचाया जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग)उत्तराखंड में ट्रेनों की सौगात, एक और मिली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन. देखें टाइम टेबल।।

एसडीआरएफ के अनुसार पुलिस ने बताया कि गहरी खाई में गिरे युवकों को निकालने के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है जिस पर एक टीम तत्काल मय रेस्क्यू उपकरणों के पोस्ट बड़कोट से मुख्य आरक्षी संजय नेगी के नेतृत्व में रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (पंतनगर किसान मेला) तैयारीयां हुई पूरी. इस दिन लगेगा किसान मेला. चार दिन किसानों की धूम ।।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन जो कि एक बाइक थी ,में तीन युवक सवार थे, जो स्यानी चट्टी के समीप अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिरे है । जिसमे से दो लोगों को हल्की – फुल्की चोटें आई हैं व एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग)त्यौहारी सीजन में आई रामनगर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन की बड़ी खबर. यात्रा से पहले हो अपडेट ।।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त युवक आयुष रमोला पुत्र श्री रामचंद्र उम्र 27 निवासी रुड़की हरिद्वार को अपने वाहन के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

एसडीआरएफ टीम में मुख्य आरक्षी संजय नेगी के नेतृत्व में आरक्षी राजेश कुमार, सहदेव राणा, सुनील, रूसतम सिंह, वेदप्रकाश, वीरेंद्र बिष्ट, पैरामेडिक्स आशीष भंडारी व चालक आशीष शामिल रहे।

उत्तरकाशी न्यूज़

To Top