उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:नाराज होकर दो लाख रुपए लेकर घर से निकली नाबालिग लड़की ने पुलिस और परिजनों के उड़ाए होश, यह भी पढ़ें The Pioneer से हल्द्वानी न्यूज़।।

छोटी सी बात पर नाराज होकर दो लाख की रकम समेटकर नाबालिग लड़की ने अपना घर परिवार छोड़ दिया और बस में बैठ अनजान राह की ओर निकल पड़ी घटना की सूचना परिजनों ने जैसे ही पुलिस को दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया पुलिस ने अभियान चलाकर मात्र 6 घंटे के अंदर उस नाबालिग लड़की को नैनीताल पुलिस की सहायता से बस में बरामद कर लिया जिससे जहां परिजनों ने राहत की सांस ली वहीं पुलिस को 6 घंटे तक लगातार हाथ-पांव मारने पडें बागेश्वर पुलिस की सतर्कता से एक बड़ा हादसा भी टल गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) 3 वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव ।।

यहां भी पढ़े आज के The pioneer के लिंक पर क्लिक करें

https://www.pioneeredge.in/bjp-to-focus-on-coming-polls-achievements-in-2-day-working-committee-meet/


मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बागेश्वर जगदीश ढकरियाल को प्रातः 5:30 बजे सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की जिसकी उम्र 15 वर्ष है,घर से नाराज होकर घर में रखे दो लाख नगदी लेकर घर से बिना बताये कही चली गई है।
घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल संभावित मार्गो पर जाने वाले बस एवं टैक्सी चालकों के नंबर लेकर खोजबीन की गई तो मालूम हुआ कि संबंधित हुलिया परिजन द्वारा बताया गया जिसके अनुसार बस नंबर UK04 PA 0932 में जो हल्द्वानी की तरफ जा रही थी मालूम होने पर तत्काल सर्विलांस एवं नैनीताल पुलिस की मदद से सकुशल नाबालिग बालिका को ,मय 2,000,00/- (दो लाख) नगदी के बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया एवं थाने पर महिला हेल्पलाइन द्वारा काउंसलिंग कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। परिजनों द्वारा जनपद बागेश्वर पुलिस का दिल से आभार व्यक्त किया गया।
पुलिस टीम के इस सराहनीय कार्य पर कांस्टेबल गिरीश सिंह बजेली तथा महिला कांस्टेबल गोविंदी कि लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून)फिर बिगड़ेगा मौसम, दो दिन वर्षा और हिमपात. फिर बढ़ेगी ठड ।।

बागेश्वर न्यूज़

To Top