उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-@_चंपावत उपचुनाव, इन चाय की चुस्कीयों के सहारे लोगों से मिल रही हैं गीता पुष्कर सिंह धामी, आगे क्या बोली श्रीमती धामी पढ़ें खबर ।।

टनकपुर

जैसे-जैसे चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार भी अब जोर पकड़ने लगा है लोकतंत्र के इस महापर्व में सबसे बड़ा कार्य जनता के बीच जाने वाला जनसंपर्क अभियान होता है उसकी एक अलग ही छवि देखने को मिलती है जहां सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकारी कामकाज को निपटाने के बाद लोगों के बीच पहुंच रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री धामी की धर्मपत्नी गीता पुष्कर सिंह धामी भी राजनीति की बिसात बिछाने के लिए गांव गांव लोगों के बीच पहुंचकर जनसंपर्क में जुटी है।
सुबह से निकलकर शाम तक लोगों के बीच पहुंचना उनकी प्रतिदिन की दिनचर्या में शामिल हो गया है जनसंपर्क के लिए अपनी टीम के साथ गीता पुष्कर सिंह धामी आज चम्पावत से टनकपुर की ओर जन संपर्क में निकली तेज गर्मी और उमस के बीच कहीं चाय की चुस्की लेने के लिए वे स्वाँला में महादेव भट्ट के ढाबे पर रूकी, तरोताजा होने के लिए चाय की चुस्की के साथ उन्होंने लोगों से वार्ता की। राज्य सरकार से मिलने वाली योजनाओं के बारे में पूछताछ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की योजना यहां पर मिल रही है कि नही वहीं उन्होंने महिलाओं के साथ मिलकर के भी सरकार की योजनाओं से लाभ लेने की अपील की इस बीच लोगों ने आते जाते अनेको स्थान पर कार्यकर्ताओं व जनता से मिलना हुआ इस दौरान वहां लोगों ने प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी नीतियों की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के चम्पावत से उपचुनाव लड़ने को लेकर वे लोग बहुत उत्साहित हैं। वही गीता पुष्कर सिंह धामी कहती हैं

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग)उत्तराखंड में ट्रेनों की सौगात, एक और मिली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन. देखें टाइम टेबल।।

देवतुल्य जनता से मिले इस असीम प्रेम और आशीर्वाद से मन अभिभूत है।

To Top