Connect with us
Advertisement

उत्तर प्रदेश

जैसी करनी वैसी भरनी युवती को रिलेशनशिप के बाद कर रहा था ब्लैकमेल, फिर हुआ उसका यहां अंजाम,

ब्लैकमेलिंग: प्रेमिका का MMS बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था युवक, मिली खौफनाक सजा ।
एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमिका ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी. घटना उदाकिशुनगंज अनुमंडल के चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत पूर्वी पंचायत का है. यहां रिकेश कुमार नामक एक शख्स की 4 मार्च को हत्या कर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके गहनता से जांच शुरू कर दी थी. उसके बाद जो कहानी सामने आई वो बेहद हैरान कर देने वाला था पुलिस के मुताबिक, मृतक रिकेश कुमार ने रिलेशनशिप के दौरान अपनी प्रेमिका की कुछ अश्लील तस्वीरें खींच ली थीं और वीडियो भी बनाया था. जिनका इस्तेमाल करके वह प्रेमिका को ब्लैकमेल करता था. वह अक्सर प्रेमिका को फोन करके बुलाता फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. लड़की ने परेशान होकर इसकी शिकायत अपने घर वालों को कर दी. जिसके बाद लड़की के घरवालों ने इस मामले पर रिकेश के परिवार वालों से बात की. मामले को लेकर पंचायत भी हुई, लेकिन रिकेश अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग[email protected]_STF.SOG. वन विभाग की संयुक्त कार्रवाई, भालू की पित्त के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, सोने से महंगी बताई जाती है यह पित्त,जांच जारी यह भी पढ़ें The Pioneer से UKPSC launches new website with various features । ।

आरोपी को बार-बार समझाने के बाद भी वो समझने को तैयार नहीं था. उसके बाद लड़की के परिवारवालों ने एक खौफनाक फैसला लिया. चार मार्च को रिकेश ने लड़की को फोन करके बताया कि वह जगदीशपुर एक शादी में आ रहा है और उससे मिलना चाहता है. लड़की जगदीशपुर की ही रहने वाली थी. लड़की ने यह बात अपने परिवार वालों को बता दी. जिसके बाद लड़की का जीजा भी जगदीशपुर आया और पूरे परिवार ने मिलकर रिकेश की हत्या की योजना बनाई. चार मार्च की रात लड़की ने रिकेश को फोन किया और कहा कि उसके परिवार के सभी लोग सो गए हैं. रिकेश इतना सुनते ही शादी के घर से किसी की बाइक उठाकर लड़की से मिलने के लिए रात ग्यारह बजे निकल पड़ा. उसने अपने साथियों को बताया कि वो 15 मिनट में लौटकर आ रहा है. वहीं लड़की ने परिवारवालों द्वारा बनाए प्लान के मुताबिक लड़की ने रिकेश को घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक आम के बगीचे में बुला लिया. जहां परिवार के सभी लोग छिपकर बैठे थे.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग[email protected]_हल्द्वानी के इस हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 8 घंटे के अंदर हुए हत्यारे सलाखों के पीछे,आज के The Pioneer से Increase registration counters for Char Dham Yatris- Agarwal ।।

जैसी ही रिकेश वहां पहुंचा तो बगीचे में छुपे लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और उस पर लाठी-डंडों और रॉड से वार करना शुरू कर दिया. रिकेश के घायल होते ही लड़की के परिजनों ने उसे गोली मार दी. इसी बीच रिकेश के एक दोस्त ने उसे फोन किया, तो लड़की के परिजनों ने फोन उठाकर गाली गलौज करके फोन काट दिया. पुलिस को चकमा देने के लिए लड़की के परिजनों ने रिकेश की बाइक को आलमनगर थाना क्षेत्र के गनौल में सड़क किनारे फेंक दिया. Also Read – संपत्ति विवाद में दो भाईयों ने खेला खुनी खेल, अपराध दर्ज एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पांच मार्च को आलमनगर पुलिस को गनौल सड़क के किनारे रिकेश का शव और बाइक लावारिस हालत में पड़ी मिली थी. जिसके बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी. हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि हत्या में शामिल लड़की के पिता और उसके दो चचेरे भाइयों की तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि हत्या का खुलासा मृतक रिकेश की कॉल डिटेल के जरिए हुआ.

Continue Reading
Advertisement

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तर प्रदेश

Uttarakhand News

Uttarakhand News

Trending News

Like Our Facebook Page

Author

Founder – Om Prakash Agnihotri
Website – www.uttarakhandcitynews.com
Email – [email protected]