उत्तराखण्ड

दुख़द-: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर भाई की हुई मौत, बहिन गंभीर ।।

काशीपुर।

काशीपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई बहन को रौंदा, घटना में भाई की मौत बहन गंभीर रूप से घायल। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया, घायल को कराया अस्पताल में भर्ती।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक पर मौसी के घर जा रहे भाई-बहन हादसे का शिकार हो गये। हादसे में भाई की मौत हो गई जबकि बहन गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) तीन लोगों की मौत की जिम्मेदार मादा बघिन को जिंदा ना रख पाया CTR प्रशासन. बाघिन की मौत ‌।।

यह भी पढ़ें👉(श्रद्धांजलि)यूं चुपके से चले जाना महेश की आदत में शुमार नहीं था, दुख़द पुण्य आत्मा को विनम्र श्रद्धांजलि ।।

बाइक से मानपुर निवासी सन्नी पाल सुबह बहन संदीप कौर के साथ मौसी के घर के लिए निकला। इस दौरान जसपुर रोड पर कुंडा थाने से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर ट्रक ने सन्नी की बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि सन्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि बहन संदीप कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसेे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही कुंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)आचार संहिता लगने से पहले राज्य कैबिनेट की अहम बैठक. हो सकते हैं कई फैसले।।

इसके बाद परिजनों को सूचना दी गर्ई। कुछ ही देर में सन्नी के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि चालक ट्रक को बहुत तेजी से चला रहा था। इस कारण अनियंत्रित होकर उसने बाइक को रौंद दिया। सन्नी अविवाहित था। उसके पिता गुरनाम सिंह दूध कारोबारी हैं। बेटे की असमय मौत से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

To Top