अन्य

बैठक–: यातायात नगर में वाहन फिटनेस सेंटर खोलने की मांग, गाड़ियों के टैक्स परमिट,फिटनेस,DL प्रमाण पत्रों की वैधता 31 दिसंबर तक करने के लिए सरकार का जताया आभार।

हल्द्वानी
देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल हल्द्वानी ट्रांसपोर्ट नगर प्रभाग द्वारा सरकार से यातायात नगर में वाहन फिटनेस केंद्र खोलने की मांग की गई। साथ ही बैठक में सफाई व्यवस्था स्ट्रीट लाइटें,सड़कों की मरम्मत पार्कों का सौंदर्यकरण की मांग करते हुए सभी ने कहा कि यहांं का सौंदर्यीकरण​ आधुनिक रूप से किया जाना चाहिए जिससेेे इस यातायात नगर की पहचान पूरे देश में अलग से दिखाई दे।
इस दौरान बैठक में ट्रांसपोर्टरों, मोटर मालिकों ने भारत सरकार द्वारा संपूर्ण भारत में गाड़ियों के टैक्स परमिट फिटनेस व ड्राइविंग लाइसेंस आदि प्रमाण पत्रों की वैधता 31 दिसंबर तक मान्य करने के फैसले का स्वागत कर सरकार का आभार व्यक्त किया तथा करोना महामारी के समय संपूर्ण भारत के ट्रांसपोर्टरों मोटर मालिक को चालकों की समस्याओं के समय-समय पर सरकार को अवगत कराने व प्रत्यावेदन भेजने वाले देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर का भी आभार प्रकट किया गया। बैठक में कुमाऊं मंडल प्रवक्ता हरजीत सिंह चड्ढा प्रदेश यातायात प्रभारी नरेंद्र भोर्याल दया किशन शर्मा भूपेंद्र सिंह रमनप्रीत सिंह अभिषेक मोंगा गिरीश चंद्र जोशी नवीन मलकानी ध्रुव रौतेला ललित रौतेला आदि उपस्थित थे।

To Top