अन्य

बिग ब्रेकिंग–:गुलदार ने बनाया महिला को निवाला, मनोरा रेंज की घटना वन विभाग के उच्च अधिकारी मौके पर।शव हुआ बरामद।

गुलदार ने बनाया महिला को निवाला, मनोरा रेंज की घटना वन विभाग के उच्च अधिकारी मौके पर।शव हुआ बरामद
हल्द्वानी
नैनीताल वन प्रभार मनोरा रेंज के अंतर्गत गौला बैराज के पास जंगल को घास लेने गई महिला को घात लगाए बैठे गुलदार ने हमला कर दिया तथा खींच कर जंगल में ले गया जब साथ चले महिलाओं ने चीख-पुकार की आवाज सुनी तो उन्होंने शोरगुल मचा कर महिला को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक गुलदार महिला को जंगल में खींच कर ले गया ।
बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और महिलाओं ने महिला की खोजबीन करी जहां जंगल में महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मौसम विभाग ने दी बड़ी राहत, अब इस तरह से रहेगा मौसम, देखें प्रति मिलीमीटर कहां हुई बरसात।।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह काठगोदाम निवासी पुष्पा सांगुडी पत्नी स्वर्गीय मोहन सिंह सांगुडी उम्र लगभग 55 वर्ष रोजाना की भांति अपने मवेशियों के लिए आस पड़ोस की महिलाओं के साथ चारा लेने निकटवर्ती जंगल गई थी कि इसी दौरान गुलदार ने पुष्पा सांगुडी के ऊपर हमला कर दिया , और घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)नैनीताल की तर्ज पर अब देहरादून में होगा यह काम,DM सविन बंसल की इस पहल पर जमकर बजी तालियां।।

इसी दौरान साथ की अन्य महिलाओं के शोरगुल मचाने पर गुलदार वहां से भागा। सूचना पर स्थानीय लोग व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा महिला की ढूंढ खोज की गई।

टीम ने महिला का क्षत विक्षत शव बरामद कर उनसे पंचनामा घर करके पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) ज्वेलर्स लूट कांड, पुलिस के एनकाउंटर में एक बदमाश मारा गया, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं क्षेत्र में 15 दिन के भीतर भी दूसरी घटना से ग्रामीणों में दहशत के साथ ही वन विभाग के खिलाफ जबर्दस्त आक्रोश बना हुआ है।

बताते चलें कि विगत 23 जून को इसी क्षेत्र के सुनकोट गांव में मंदिर जा रही महिला भगवती देवी पर आदमखोर गुलदार ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया था।

Ad Ad
To Top