उत्तराखण्ड

हिंदूवादी संगठनों ने श्री राम मंदिर भूमि पूजन के उपलक्ष्य​ में किया खुशी का इजहार ,किया मिष्ठान वितरण।

हिंदूवादी संगठनों ने काशीपुर में श्री राम मंदिर भूमि पूजन के उपलक्ष्य​ में किया खुशी का इजहार

काशीपुर , (सोनू)

– आज अयोध्या में आज श्री राम जन्मभूमि मंदिर का देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा किया जा रहा है। इस उपलक्ष में देश के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ देव भूमि उत्तराखंड में भी विभिन्न हिंदूवादी संगठनों के द्वारा अनेक तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके तहत काशीपुर में भी विश्व हिंदू परिषद के तत्वाधान में धर्मयात्रा महासंघ, बजरंग दल, श्री जन्म राम जन्मभूमि निर्माण संघर्ष समिति समेत विभिन्न हिंदूवादी संगठनों के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मौसम विभाग ने दी बड़ी राहत, अब इस तरह से रहेगा मौसम, देखें प्रति मिलीमीटर कहां हुई बरसात।।

काशीपुर में महाराणा प्रताप चौक पर आयोजित कार्यक्रम में भगवान राम की प्रतिमा के समक्ष से दीप प्रज्वलित के साथ साथ पुष्प अर्पित करने के साथ ही शंखनाद और मिष्ठान वितरण कर श्री राम जन्मभूमि पूजन की खुशी का इजहार किया गया। इस मौके पर मौजूद लोगों ने जय श्री राम, और वंदे मातरम, भारत माता की जय के उद्घोष किए। इसके बाद सभी लोगों ने मुख्य बाजार में जाकर सभी प्रतिष्ठानों पर श्रीराम ध्वज पताका भी लगाई। इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष राजीव परनामी ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद के वर्षो के अथक प्रयासों के प्रतिफल के रूप में राम मंदिर मिला है इसीलिए आज के दिन को त्योहार की तरह तथा रात को दीपावली की तरह मनाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह चंडोक ने इस मौके पर कहा कि पूरा देश आज समय है और पूरे देश में आज उत्सव का माहौल है क्योंकि जिस पुरानी दास्ताँ की कहानी बाबर ने लिखी थी अनेकों सालों बाद आज ऐसा दिन आया है जब अयोध्या में भगवान राम का मंदिर स्थापित हो रहा है और उसका भूमि पूजन हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद(चंपावत) अतिवृष्टि से आए मलवे में आज दो और शव बरामद,एसडीआरएफ चला रही है सर्चिंग अभियान।।

Ad Ad
To Top