उत्तराखण्ड

शुभ विवाह–: शादी के सात फेरे लेने के बाद दुल्हन हुई क्वॉरेंटाइन–बॉर्डर पर हुई शादी

बार्डर पर सात फेरे के बाद दुल्हन हुई क्वारंटाइन

काशीपुर (सोनू)

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र के यूपी बार्डर पर मुरादाबाद रेड जोन से आई युवती कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी युवक के साथ सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंध गयी। वहीं सात फेरे होने के बाद दुल्हन को होम क्वारंटाइन कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पिथौरागढ़)मुख्य चुनाव आयुक्त. एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड के हेलीकॉप्टर की हुई रालम गांव में आपात लैंडिंग, मुख्यमंत्री के निर्देश पर रेस्क्यू टीम मौके पर रवाना ।।

दरअसल पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद निवासी युवती की शादी कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी युवक के साथ छह मई को होनी तय थी। लॉक डाउन के चलते अनुमति नही मिलने पर शादी नही हो पाई। इस पर एक बार फिर पंडित से शादी की नई तिथि निकलवाई गई। जो 10 मई की निकली।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 613 पदों की सीधी भर्ती के लिए आवेदन पत्र किए आमंत्रित. यह है अंतिम तारीख।।

 रविवार को अनुमति मिलने पर दुल्हन परिजनों के साथ काशीपुर पहुंच गई, लेकिन उन्हें बार्डर पार नही करने दिया गया। इस पर दुल्हे पक्ष को भी सूर्या बार्डर पर बुला लिया गया। बार्डर के पास सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए युवक-युवती सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंधे। वहीं शादी के बाद दुल्हन को क्वारंटाइन कर दिया गया। दूल्हे ने बताया कि शादी करने का मौका सौभाग्य से मिलता है। प्रशासन का सहयोग करते हुए लॉक डाउन का पालन कर शादी की गई है। 

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) अब एसएसपी ने जारी किया यह नया आदेश. लगा दी इन कर्मचारियों की यहां ड्यूटी।।

To Top