उत्तराखण्ड

शहीद को नमन–: जम्मू कश्मीर में उत्तराखंड का वीर सपूत हुआ शहीद, मुख्यमंत्री ने किया कोटि-कोटि नमन।

देहरादून
आज जहां पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहा है उससे विपरीत कुछ देश को अस्थिर करने की नापाक ताकते हर समय जम्मू एंड कश्मीर में अपनी गतिविधियां को अंजाम देने से नहीं चूक रही हैं बीते रोज रुद्रप्रयाग का एक वीर सपूत आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गया उसकी शहादत पर पूरे क्षेत्र में गम का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) शासन ने पुलिस उपाधीक्षकों के किए स्थानांतरण देखें. आदेश।।

केदारनाथ विधानसभा के मक्कू गाँव के ग्वाड़ – ज्यूलना का निवासी​ आशीष सिंह नेगी पुत्र विक्रम सिंह जम्मू में आतंकवादियों से लड़ते हुए हुए शहीद हो गए हैं।
आशीष 8th गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) डीएम ने कहां लगेगा स्पेशल पेंशन शिविर ।।(डीएम का जनता दरबार)

शहीद की सहादत पर सीएम त्रिवेंद्र ने भी जताया दुःख सीएम ने ट्वीट कर शोक जताया और कहा “मातृभूमि की रक्षा के लिए सैन्यधाम उत्तराखण्ड के एक और सपूत ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। 8th गढ़वाल राइफल के आशीष सिंह जम्मू में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए हैं। आशीष की शहादत को कोटि कोटि नमन। ईश्वर से शहीद के परिजनों को धैर्य प्रदान करने की कामना करता हूं।उधर केदारनाथ के विधायक मनोज रावत ने आशीष की शहादत को उत्तराखंड की सर्वोच्च सैन्य परंपरा का निर्वाहन बताते हुए दुख जाहिर किया तथा परिवार को असीम दुख सहने की भगवान तुंगनाथ से प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें 👉  सरकारी नौकरी(उत्तराखंड) भारतीय वन्यजीव संस्थान ने निकाली इन पदों पर भर्ती. ऐसे करें आवेदन।।

To Top