उत्तरकाशी

(वैक्सीनेशन) सेंचुरी पल्प एंड पेपर में कामगारों का वैक्सीनेशन हुआ प्रारंभ, कारखाना प्रबंधन बिंदुखत्ता क्षेत्र में भी जरूरतमंद लोगों का कराएगा वैक्सीनेशन।।

लालकुआं
वैश्विक महामारी नवल कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए सेंचरी पल्प एंड पेपर ने कमर करते हुए आज से अपने कामगारों के लिए कोविड वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ कर दिया है।
सेंचुरी पल्प एंड पेपर के महाप्रबंधक नरेश चंद्र ने बताया कि मिल के कामगारों के वैक्सीनेशन के लिए कारखाने में कार्यरत समस्त कर्मचारियों का टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है इस हेतु मेडिसिटी अस्पताल रुद्रपुर से करार किया गया है टीकाकरण के प्रथम दिन आज 550 लोगों ने टीकाकरण कराया।
श्री चंद्र ने कहा कि कर्मचारियों के टीकाकरण के उपरांत बिंदुखत्ता एवं घोड़ानाला क्षेत्र में शिविर लगाकर कोविड-19 टीकाकरण हेतु इच्छुक व्यक्तियों का सामाजिक दायित्व योजना के तहत टीकाकरण किया जाएगा उन्होंने कहा कि सेंचरी पल्प एंड पेपर क्षेत्र के विकास के लिए एवं स्थानीय लोगों के स्वास्थ्य के प्रति संकल्पित है तथा आगे भी जन सहयोग हेतु वह कार्य करता रहेगा।
इस दौरान सेंचुरी पल्प एंड पेपर के वरिष्ठ अधिकारी विजय धीमान,अरुण प्रकाश पांडे, अनिल सेतिया योगेंद्र वार्ष्णेय,नरेश चंद्र,संजय बाजपाई, डॉक्टर सुनील मधवार,सुभाष शर्मा एवं मेडिसिटी अस्पताल रुद्रपुर के डॉक्टर भरत रावत सहित कई कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित थे।।

Ad Ad
To Top