उत्तराखण्ड

वार्डो मैं भी होगा राशन का वितरण,जरूरतमंद को मिलेगा लाभ।

हल्द्वानी

पिछले कई दिनों से लॉक डाउन के कारण अपनी आजीविका से वंचित रह कर परेशान हो रहे लोगों के लिए नेता प्रतिपक्ष इंद्रा हृदयेश ने जरूरतमंद को अनाज वितरण करने का बीड़ा उठाया है।


श्रीमती हृदेश ने आज जारी एक विज्ञप्ति में कहा है कि पिछले कई दिनों से लोग लॉक डाउन में दैनिक मजदूर काम से वंचित है तथा तथा अपने परिवार के भरण पोषण के कारण परेशान है उसको देखते हुए राशन के वितरण की व्यवस्था सुचारू करना जरूरी है। उन्होंने प्रत्येक वार्ड के प्रतिनिधियों को बुलाकर ऐसे परेशान लोगों की सूची देने को कहा है जो इस विषम परिस्थितियों में रोजी रोटी से वंचित है।उन्होंने कहा कि वार्ड प्रतिनिधियों से मिली सूची को क्षेत्र के पटवारी की पुष्टि के बाद उन परिवारों को राशन वितरण किया जाएगा।
उन्होंने कहा है कि इस विषम परिस्थितियों में किसी भी दैनिक मजदूर को परेशान होने की जरूरत नहीं है तथा किसी को कोई भी किसी तरह की समस्या होती है तो वह उनसे पर्सनली टेलीफोन से संपर्क कर सकते हैं।उन्होंने क्षेत्र में राशन वितरण कर रहे तथा लोगों को सहयोग कर रहे हैं संगठनों का आभार जताते हुए कहा कि इस चुनौतीपूर्ण समय में सभी को आगे आकर एक दूसरे की सहायता करनी चाहिए।इससे वैश्विक आपदा से आसानी से निपटा जा सके।

To Top