उत्तराखण्ड

रुद्रपुर-: पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया खुलासा,मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार बंदूक बरामद।।

रुद्रपुर।

उधम सिंह नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया डबल मर्डर का खुलासा। दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा को उत्तर प्रदेश के बहेड़ी से किया गिरफ्तार। हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी राइफल को भी किया बरामद। बता दें कि मंगलवार दोपहर मेड के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों गुरकीर्तन व गुरपेच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड के खुलासे को लेकर एसएसपी ने पुलिस की कई टीमों का गठन किया था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) नैनीताल के इस गांव को मिलेगा पुरस्कार. उत्तराखंड के चार गांव चयनित।।

यह भी पढ़ें👉 ब्रेकिंग-:सांसद अनिल बलूनी ने किया धनगढ़ी और पनौद नाले का निरीक्षण,पुल निर्माण की प्रगति को नजदीक से देखा।।

उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के प्रीत नगर मलसी गांव में कल हुए दोहरे हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुई राइफल को भी बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) इस दिन से फिर होगी बरसात, जान पूरे देश का मौसम हाल।।

एसएसपी दलीप सिंह कुँवर के अनुसार हत्या में इस्तेमाल हुई राइफल उत्तराखंड पुलिस के काठगोदाम थाने में तैनात उप निरीक्षक की है। जो कि हत्या मामले के मुख्य आरोपियों का भाई है। वही पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

यह भी पढ़ें-:दुख़द-: किशोरी ने फर्राटा पंखा को हाथ से चलाया, पलक झपकते तोड़ा दम, करंट लगने से दुखद मौत ।।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे हत्याकांड में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें मुख्य अभियुक्त राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि अन्य नामजद आरोपियों की जांच की जा रही है। जांच के बाद उनके खिलाफ भी अग्रिम कार्रवाई की जाएगी

Ad
To Top