उत्तरकाशी

मौसम ब्रेकिंग–: राहत भरी खबर,मौसम विभाग ने जारी किया बुलेटिन जाने अपने जनपद का हाल।

उत्तराखंड के सभी जिलों में बारिश के आसार शुक्रवार को सभी जनपदों में बरसात के साथ राहत की भी है खबर
देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के सभी जिलों के लिए राहत भरी खबर दी है आज उत्तराखंड के सभी 13 जिलों में बरसात होने का मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने किसी भी तरह की कोई भी चेतावनी नहीं जारी करते हुए हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना जताई है
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने गुरुवार को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पर्वतीय राज्य की राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के सभी 13 जिलों में बारिश होगी। जिसमें पिथौरागढ़ ,बागेश्वर ,चमोली पौड़ी ,टिहरी देहरादून,नैनीताल, चंपावत, रुद्रप्रयाग, हरिद्वार, उत्तरकाशी,अल्मोड़ा ,उधम सिंह नगर जनपदों में हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बरसात होने की संभावना हो सकती है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में बादल छाए रहेंगे तथा कहीं-कहीं गरज के साथ हल्की से मध्य बारिश होने की संभावना है शुक्रवार को राज्य का अधिकतम तापमान 30 डिग्री से 25 डिग्री रह सकता है।
वहीं गुरुवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 30.4और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री, पंतनगर में 34.2और 25.4 मुक्तेश्वर में 19.9और 14.1 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 22.4और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top