उत्तराखण्ड

मौसम ब्रेकिंग–: बदलेगा मौसम का मिजाज, इन दो जनपद में जाने मौसम का हाल।

उत्तराखंड के चार जिलों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार, बदलेगा मौसम का मिजाज !

देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के चार जिलों में हल्की से मध्यम बरसात तथा बहुत हल्की बरसात​ होने का पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने किसी भी तरह की कोई भी चेतावनी नहीं जारी करते हुए हल्की से मध्यम गर्जना के साथ वर्षा की संभावना जताई है
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने शुक्रवार को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पौड़ी, पिथौरागढ़ नैनीताल, देहरादून ,जनपदों में कहीं-कहीं तथा कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बरसात हो सकती है। जबकि बागेश्वर, चमोली, अल्मोड़ा , चंपावत, रुद्रप्रयाग हरिद्वार, टिहरी उत्तरकाशी जनपदों में अधिकांश हिस्सों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे तथा कुछ क्षेत्रों में गर्जन वाले बादल विकसित होने की संभावना है । इसके अलावा हरिद्वार एवं उधम सिंह नगर में मौसम पूरी तरह से शुष्क रहेगा शुक्रवार​ को सूर्य उदय 6. 01बजे पर हुआ जबकि सूर्य अस्त का समय 6:27 शाम को है । एवं चंद्र उदय दोपहर 12:16 तथा दूसरे दिन 2:49 पर दिन में है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है शुक्रवार​ को राज्य का अधिकतम तापमान 33 डिग्री से 24 डिग्री रह सकता है।
वहीं शुक्रवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 33.और न्यूनतम तापमान 24.7 डिग्री, पंतनगर में 35.2और 25 मुक्तेश्वर में 23,और 13.8तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 25और न्यूनतम तापमान 17.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top