उत्तराखण्ड

मौसम ब्रेकिंग–: इन चार जनपदों में हो सकती है बरसात मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान।

उत्तराखंड के चार जिलों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार शनिवार को कई जनपदों में बढ़ेगा तापमान !

देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के सभी जिलों के लिए राहत भरी खबर दी है आज उत्तराखंड के चार जिलों में हल्की से मध्यम बरसात होने का मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने किसी भी तरह की कोई भी चेतावनी नहीं जारी करते हुए हल्की से मध्यम गर्जना के साथ वर्षा की संभावना जताई है।
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने शुक्रवार​ को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पौड़ी, पिथौरागढ़ चंपावत वं नैनीताल, जनपदों में कहीं-कहीं तथा कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बरसात हो सकती है जबकि बागेश्वर, चमोली,हरिद्वार,अल्मोड़ा , ऊधमसिंह​नगर, देहरादून टिहरी, चमोली, उत्तरकाशी,रुद्रप्रयाग जनपदों में बादल छाए रहेंगे तथा कहीं-कहीं छींटे पड़ने की संभावना हो सकती है शनिवार को सूर्य उदय 5:57 पर हुआ जबकि सूर्य अस्त का समय 6:35शाम को है तथा चंद्र उदय शाम 8:33 तथा चंद्र अस्त सुबह तो 8:16 मिनट पर है ।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है शुक्रवार​ को राज्य का अधिकतम तापमान 31 डिग्री से 25 डिग्री रह सकता है।
वहीं मंगलवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 32,4और न्यूनतम तापमान 24,3 डिग्री, पंतनगर में 35.2 और 24,8 मुक्तेश्वर में 23.3और 14.9 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 24.8और न्यूनतम तापमान 17.6डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top