उत्तराखण्ड

मौसम ब्रेकिंग–:आज 6 जनपदों में हो सकती है बरसात मौसम विभाग ने पुनः जारी किया पूर्वानुमान ।

आज छह जनपदों में हो सकती है बरसात मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान ।

देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के छह जिलों में हल्की से मध्यम बरसात तथा अन्य जनपदों में बहुत हल्की बरसात​ होने का पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने हल्की से मध्यम गर्जना के साथ वर्षा की संभावना जताई है।
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने बुधवार को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि उत्तराखंड के पिथौरागढ़ और बागेश्वर के अनेक स्थानों में तथा नैनीताल, चंपावत, देहरादून, पौड़ी जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बौछार तथा अन्य जनपदों में बहुत हल्की तथा कहीं-कहीं हल्की से बहुत हल्की बरसात हो सकती है।
जबकि अल्मोड़ा, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी​, चमोली, उधम सिंह नगर, टिहरी ,चमोली ,हरिद्वार जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से बहुत हल्की गर्जन के साथ बौछार होने की संभावना है इस दौरान अधिकांश हिस्सों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे । गुरूवार को सूर्य उदय 6. 03 बजे पर हुआ जबकि सूर्य अस्त का समय 18:20 शाम को है । एवं चंद्र उदय 5:36 तथा 18:38सांय में है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है गुरुवार​ को राज्य का अधिकतम तापमान 33 डिग्री से 23 डिग्री रह सकता है।
वहीं बुधवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 33.7और न्यूनतम तापमान 25,6डिग्री, पंतनगर में 33,7और 25.6 मुक्तेश्वर में 23.5और 14.8 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 25और न्यूनतम तापमान 18. डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top