उत्तराखण्ड

मौसम ब्रेकिंग–: आज बढेंगा तापमान, होगी इन जनपदों में बरसात।

उत्तराखंड के सभी जिलों में बारिश के आसार रविवार को सभी जनपदों में बरसात के आसार।

देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के सभी जिलों के लिए राहत भरी खबर दी है आज उत्तराखंड के सभी 13 जिलों में बरसात होने का मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने किसी भी तरह की कोई भी चेतावनी नहीं जारी करते हुए हल्की से मध्यम गर्जना के साथ वर्षा की संभावना जताई हैl
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने-शनिवार​ को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पर्वतीय राज्य की राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के सभी 13 जिलों में बारिश होगी। जिसमें पिथौरागढ़ ,बागेश्वर ,चमोली पौड़ी ,टिहरी देहरादून,नैनीताल, चंपावत, रुद्रप्रयाग, हरिद्वार, उत्तरकाशी,अल्मोड़ा ,उधम सिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बरसात होने की संभावना हो सकती है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में बादल छाए रहेंगे तथा कहीं-कहीं गरज के साथ हल्की से मध्य बारिश होने की संभावना है रविवार को राज्य का अधिकतम तापमान 32 डिग्री से 24 डिग्री रह सकता है।
वहीं शनिवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 31.8और न्यूनतम तापमान 23.9 डिग्री, पंतनगर में 32.2और 26.5 मुक्तेश्वर में 18.7और 15.3 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 25.और न्यूनतम तापमान 17.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top