उत्तराखण्ड

मौसम ब्रेकिंग–: आज पांच जनपदों में हो सकती है बरसात, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान।

आज पांच जनपदों में हो सकती है बरसात मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान ।

देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के पांच जिलों में हल्की से मध्यम बरसात तथा अन्य जनपदों में बहुत हल्की बरसात​ होने का पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने किसी भी तरह की कोई भी चेतावनी नहीं जारी करते हुए हल्की से मध्यम गर्जना के साथ वर्षा की संभावना जताई है
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने मंगलवार को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि उत्तराखंड के नैनीताल, चंपावत जिलों के अनेक स्थान तथा बागेश्वर,पिथौरागढ़ पौड़ी के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम गरज के साथ बौछार हो सकती है जबकि अल्मोड़ा, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी​, चमोली, उधम सिंह नगर, टिहरी ,चमोली ,हरिद्वार जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से बहुत हल्की गर्दन के साथ बौछार होने की संभावना है इस दौरान अधिकांश हिस्सों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे । बुधवार को सूर्य उदय 6. 02बजे पर हुआ जबकि सूर्य अस्त का समय 18:22 शाम को है । एवं चंद्र उदय 4:26 तथा 17:59सांय में है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है बुधवार​ को राज्य का अधिकतम तापमान 33 डिग्री से 24 डिग्री रह सकता है।
वहीं मंगलवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 32.2और न्यूनतम तापमान 23.9डिग्री, पंतनगर में 34.4और 25.1 मुक्तेश्वर में 23 और 14.5 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 24.2और न्यूनतम तापमान 18. डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top