अन्य

मौसम अलर्ट–: आज 5 जनपदों में होगी भारी बारिश, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट।जाने अपने जनपद का हाल।

उत्तराखंड के सभी जिलों में बारिश के आसार आज पांच जनपदों में हो सकती है भारी बारिश मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट।

देहरादून ।
उत्तराखंड के सभी 13 जिलों में शनिवार को बरसात होने का मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है जिसमें पांच जनपदों में भारी बारिश की ऑरेंज चेतावनी जारी करते हुए अलर्ट रहने को कहा है।
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने शुक्रवार को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पर्वतीय राज्य की राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के सभी 13 जिलों में बारिश होगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब इस विभाग में हुए बंपर तबादले।।

तथा पांच जिलों में भारी बारिश की ऑरेंज चेतावनी जारी करते हुए मौसम विभाग ने बताया कि प्रदेश के नैनीताल, पिथौरागढ़, देहरादून ,बागेश्वर, और टिहरी जनपदों में भारी बारिश की संभावना बनी हुई है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में बादल छाए रहेंगे तथा कहीं-कहीं वर्षा गरज के साथ मध्यम बारिश होने के 1 से 2 दौर की संभावना है तथा राज्य का अधिकतम तापमान 33 डिग्री से 25 डिग्री रह सकता है।
वहीं Friday को देहरादून में अधिकतम तापमान 32.7और न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री, पंतनगर में 30.9और 24, 7 मुक्तेश्वर में 17.5और 15.7 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 24.8और न्यूनतम तापमान 18.2डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) रामनगर चडीगढ़, टनकपुर सिंगरौली, लालकुआं अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेनों की आई बड़ी अपडेट.ऐसे रहेंगी निरस्त ।।
To Top