उत्तराखण्ड

मौसम अलर्ट–: आज होगी इन 8 जनपदों में भारी से बहुत भारी बारिश मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी।

उत्तराखंड के सभी जिलों में बारिश के आसार गुरुवार को आठ जनपदों में भारी से बहुत भारी बरसात के चलते मौसम विभाग ने किया अलर्ट


देहरादून ।
उत्तराखंड के सभी 13 जिलों में बरसात होने का मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है जिसमें आठ जनपदों में कहीं भारी से बहुत भारी तेज गति से बारिश की चेतावनी जारी की गई है।
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने बुधवार को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पर्वतीय राज्य की राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के सभी 13 जिलों में बारिश होगी।
तथा आठ जिलों में भारी से बहुत भारी तथा अत्यधिक तीव्र भारी बारिश का हाई अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है जिसमें पिथौरागढ़ ,बागेश्वर ,चमोली देहरादून पौड़ी हरिद्वार टिहरी नैनीताल जनपदों में भारी से बहुत भारी बरसात की संभावना के साथ आकाशीय​ बिजली गिरने की संभावना जताई है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में बादल छाए रहेंगे तथा कहीं-कहीं गरज के साथ हल्की से मध्य बारिश होने की संभावना है गुरूवार को राज्य का अधिकतम तापमान 32 डिग्री से 25 डिग्री रह सकता है।
वहीं बुधवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 33और न्यूनतम तापमान 23,7डिग्री, पंतनगर में 34.7और 25.6 मुक्तेश्वर में 24.8और 15.7 तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 26और न्यूनतम तापमान 18.6डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) खाद्य पदार्थों में थूक और गंदगी को लेकर CM धामी गंभीर, FDA ने जारी की गाइड लाइंस ।।
To Top