उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट–: है आज राहत भरी खबर ,सभी जनपदों में हो सकती है बारिश।

उत्तराखंड के सभी जिलों में बारिश के आसार शनिवार​ को सभी जनपदों में हल्की से मध्य बरसात के आसार।

देहरादून ।

मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड के सभी जिलों के लिए राहत भरी खबर दी है आज उत्तराखंड के सभी 13 जिलों में बरसात होने का मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है तथा मौसम विभाग ने किसी भी तरह की कोई भी चेतावनी नहीं जारी करते हुए हल्की से मध्यम गर्जना के साथ वर्षा की संभावना जताई है
मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने शुक्रवार​ को अपने नियमित मौसम बुलेटिन मे शाम को बताया कि पर्वतीय राज्य की राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के सभी 13 जिलों में बारिश होगी। जिसमें पिथौरागढ़ ,बागेश्वर नैनीताल, देहरादून जनपदों के कई स्थानों पर तेज गति के साथ हल्के से मध्य गर्जना के साथ बरसात होने की संभावना है जबकि पौड़ी , टिहरी चंपावत, रुद्रप्रयाग, हरिद्वार,उत्तरकाशी,अल्मोड़ा ,उधम सिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बरसात होने की संभावना हो सकती है।तथा आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है।शनिवार को सूर्य उदय 5:33 पर हुआ जबकि सूर्य अस्त का समय 6:44 शाम को है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के सभी जनपदों में बादल छाए रहेंगे तथा कहीं-कहीं गरज के साथ हल्की से मध्य बारिश होने की संभावना है शुक्रवार​ को राज्य का अधिकतम तापमान 32 डिग्री से 23 डिग्री रह सकता है।
वहीं गुरूवार को देहरादून में अधिकतम तापमान 32,2और न्यूनतम तापमान 23. डिग्री, पंतनगर में 27और 24.6 मुक्तेश्वर में 20और 15तथा नई टिहरी में अधिकतम तापमान 23.6और न्यूनतम तापमान 17.6डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

To Top