नैनीताल

मीडिया सेंटर में मनाया गया धूमधाम से गणतंत्र दिवस,

हल्द्वानी
71 वें गणतन्त्र दिवस पर मुख्यमंत्री सचिवालय हल्द्वानी में माननीय मुख्यमंत्री के सचिव/ आयुक्त श्री राजीव रौतेला ने ध्वजारोहण किया। उन्होने कहा गणतन्त्र दिवस एक उत्सव है स्वतन्त्रा, समानता, संप्रभुता और भाई चारे के आदर्शो को दोहराने का है। यह हमारे भारतीय होने के गौरव को महसूस करने का अवसर है। उन्होने कहा आईये हम सब मिलकर अपने कर्तव्यांे को निष्ठापूर्वक निभायें तथा भष्टाचार, गन्दगी, गरीबी, जातिवाद व सांप्रदायिकता से मुक्त भारत का निर्माण करें। इस अवसर पर सचिव/ आयुक्त ने संविधान का संकल्प पढा गया और सभी को गणतन्त्र दिवस की बधाई दी।
तिकोनियां स्थित मीडिया सेन्टर में मुख्यमंत्री के जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट एवं अति. जिला सूचना अधिकारी गोविन्द सिह बिष्ट द्वारा संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया गया। सूचना कर्मीयों एवं उपस्थित पत्रकार बन्धुआंे ने ध्वजारोहण मंे संविधान की संकल्प पढा गया।
मुख्यमंत्री के जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट ने कहा कि हम सभी को भारतीय होने का गर्व है इस महान दिन को ना सिर्फ भारत मे रहने वाले भारतीय बल्कि विश्व के कोने-कोने मे रहने वाले भारतीय उत्साह के साथ मनाते हैं। इस अवसर पर श्री गोविन्द सिह बिष्ट ने 71 वां गणतन्त्र दिवस की सभी को बधाई देते हुये कहा कि हमें राष्ट्रीय एकता एवं अखण्डता को बनाये रखना होगा, और बन्धुता बढाने के लिए दृढ संकल्प होना होगा।
इस अवसर पर पत्रकार सचिन जोशी, गुरमीत सिह पंकज सक्सेना,विनोद पनेरू, पंकज अग्रवाल,संजय स्वार, हरेन्द्र,दुष्यंत परिहार,एमसी जोशी, श्याम जोशी,सर्वेन्द्र बिष्ट, सुमित जोशी,डा0 जेड वारसी, पवन नेगी, भुवन चन्द्र आदि मौजूद थे।

Ad
To Top