उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार, बाइक सीज ।

0.71 ग्राम स्मैक के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार, 01 मोटरसाइकिल सीज

चंपावत
जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने दो लोगों को स्मैक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई इनमें से एक युवक पूर्व में भी क्षेत्र मे स्मैक के साथ पकड़ा गया था । स्मैक के साथ पकड़े गए दोनों युवकों को पुलिस ने विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार करके उनका चालान कर दिया।
जिला पुलिस मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार
चंपावत कोतवाली में तैनात महिला उपनिरीक्षक बबीता अपने सहयोगी सिपाही विद्यासागर, जीवन सौन, सुनील आगरी, दुर्गानाथ, तुलसी भट्ट, एवं-होमगार्ड अंकित सिंह कुंवर के साथ मुडियानी रोड पर वाहन की चेकिंग कर रहे थे तभी संदिग्ध रूप से दो युवक बाइक से आते दिखाई दिए जब पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो भागने लगे जिस पर पुलिस ने घेर कर दोनों युवकों को पकड़ कर तलाशी ली तो जीवन सिंह बिष्ट उर्फ़ शुभम पुत्र नारायण सिंह,उम्र – 18 वर्ष, निवासी डेसली, थाना लोहाघाट जनपद चंपावत के कब्जे से 0.36 ग्राम स्मैक तथा प्रियांशु कोहली पुत्र जोगाराम कोहली, उम्र 19 वर्ष निवासी नागनाथ मंदिर के पास चंपावत के कब्जे से 0.35 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर दोनों का चालान कर दिया। पकड़ा गया एक युवक प्रियांशु कोहली उपरोक्त वर्ष 2019 में थाना नानकमत्ता, जनपद उधम सिंह नगर में भी स्मैक सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह स्मैक नानकमत्ता, खटीमा क्षेत्र से लाकर चंपावत एवं लोहाघाट क्षेत्र के लोगों को सप्लाई किया करते थे।

यह भी पढ़ें 👉  (Big breaking) चतुर्थ केदार भगवान रूद्रनाथ के कपाट शीतकाल के लिए हुए बंद ।।

पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल संख्या uk03A 0798 को भी सीज कर दिया।

To Top