उधमसिंह नगर

ब्रेकिंग–: विधायक ने बैठक कर लॉकडाउन के चलते रुके काम मानसून से पूर्व करने के दिए निर्देश।

काशीपुर

– काशीपुर से भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने आज विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर काशीपुर के विकास कार्यों की गति की समीक्षा की। इस दौरान काशीपुर विधानसभा से सम्बंधित विभिन्न समस्याओं के शीघ्र निस्तारण को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान, नगर की सड़कों पर घूमते आवारा जानवरों, नगर में बढ़ती ई रिक्शाओं, नगर में जलभराव की समस्या, अमृत योजना के अंतर्गत कनेक्शनों, लॉकडाउन के बाद नशे की बढ़ती आशंकाओं पर चिंता जाहिर की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) डॉ नवीन जोशी के सम्मान में पहुंचे नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी. पत्रकार हित के लिए कहीं यह बात।।

काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित कृषि उत्पादन मंडी समिति के गेस्ट हाउस में स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली और क्षेत्र में लॉक डाउन के चलते रुके विकास कार्यो को गति देने पर मंथन किया गया। बैठक में करीब 2 दर्जन से अधिक विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। बता दे कि काशीपुर विधायक विधायक हरभजन सिंह चीमा द्वारा प्रतिमाह काशीपुर के विभागीय अधिकारियों के साथ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर समीक्षा बैठक की जाती है। जिसमे विधायक द्वारा क्षेत्र के मुद्दों पर चर्चा की जाती है। लेकिन लॉकडाउन के चलते विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक नहीं हुई थी बैठक में हरभजन सिंह चीमा ने सभी विभागीय अधिकारियों को लॉकडाउन के चलते रुके विकास कार्यों को शुरू करने के निर्देश दिए। विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि काशीपुर में दो फ्लाई ओवर का निर्माण काफी लंबे समय से अधर में लटका हुआ है जिससे क्षेत्र की जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मानसून का मौसम नजदीक है और क्षेत्र में लक्ष्मीपुर माइनर का निर्माण ना होने से जलभराव की स्थिति उत्पन्न होती है जिसके निर्माण पर भी विचार किया जा रहा ।

Ad Ad
To Top