उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–:वाहन की चपेट में दो बाइक सवार भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम,वाहन चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।।

: देहरादून।
उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं देती देर रात दुकान से घर आ रहे दो भाइयों को शिमला बाईपास रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने स्वजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि अंबीवाला टी स्टेट देहात क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को अज्ञात ट्रक चालक ने टक्कर मार दी है और फरार हो गया। चीता पुलिस 108 के सहयोग से दोनो घायलों को प्रेमनगर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के संबंध में जानकारी ली गई तो पता लगा कि वे सगे भाई थे, जिनकी प्रेमनगर में ऑप्टिकल की दुकान थी।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)नैनीताल की तर्ज पर अब देहरादून में होगा यह काम,DM सविन बंसल की इस पहल पर जमकर बजी तालियां।।

दोनों रात को दुकान बंद कर मोटर साईकिल से अपने घर नया गांव पटेलनगर जा रहे थे। अचानक पीछे से आ रहे ट्रक ने लापरवाही से ओवरटेक कर मोटरसाईकिल को टक्कर मार दी। स्वजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से ट्रक का नंबर पता लगा। मृतकों की पहचान प्रीतम सिंह और करतार सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी जमालपुर कालोनी लुधियाना पंजाब वर्तमान निवासी गांव पेलियों निकट पुलिस चौकी नया गांव थाना पटेल नगर के रूप में हुई है। उधर पुलिस ने पीड़ित शिकायत कर्ता अवतार सिंह पुत्र अमर सिंह नि नया गांव पेलियो थाना पटेल नगर देहरादून की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर वाहन संख्या UK07 CA 5005 अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर देर रात्रि में ही अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु अलग अलग टीम रवाना की गईं थी जिनके द्वारा अपने प्रयासों से मालूमात कर वाहन चालक मुकेश कुमार पुत्र घुदडू सिंह नि ग्राम शेरपुर थाना सहसपुर को वाहन संख्या UK07 ca 5005 सहित आज दि0 31.07.21 को चौकी सभावाला सहसपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया कर वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई गई।

Ad Ad
To Top