उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग –:लूटने वाली दुल्हन ऐसे देती थी अपने पति को धोखा, माल लेकर हो जाती थी फुर्र……

गाजियाबादः
लुटेरी दुल्हन सीनियर सिटिजन को बनाती है निशाना, 10 वर्षों में 8 को लूटा जेवर कैश भी ले उडी।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वह बीते दस वर्षों में 8 पुरुषों के साथ शादी कर चुकी है फिर उन्हें अपना शिकार बना कर फरार हो जाती है इस संदर्भ में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला की गिरफ्तारी को लेकर के प्रयास प्रारंभ कर दिए है।आरोपी महिला दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के सीनियर सिटिजंस को ढूंढकर उनसे शादी करती है और फिर कैश जेवर लेकर फरार हो जाती है। इस लुटेरी दुल्हन की खास बात है कि यह सिर्फ बुजुर्गो को ही अपना निशाना बनाती है। सीनियर सिटिजन से शादी करके वह कुछ माह घर में रह कर के अपने पति का विश्वास जीतने और धीरे-धीरे सारी संपत्ति को समेट करके आराम से फरार हो जाती है।
घटनाक्रम के अनुसार कवि नगर गाजियाबाद मैं मोनिका मलिक ने 66 साल के जुगुल किशोर को अपने​ झांसे में लेकर निशाना बनाया। पेशे से कॉन्ट्रैक्टर जुगुल किशोर की पत्नी की मृत्यु कुछ साल पहले हो गई थी। उनका एकलौता बेटा उनसे अलग रहने लगा। अकेलापन दूर करने के लिए उन्हें साथी की तलाश थी।
दिल्ली के एक विवाह केंद्र के जरिए मोनिका ने शादी
जुगुल किशोर से की पेपर में विज्ञापन दिया। विज्ञापन के बाद उनसे दिल्ली की एक मैट्रिमोनियल एजेंसी विवाह केंद्र ने संपर्क किया। एजेंसी ने उनकी शादी कराने का वादा किया। जुगुल ने बताया कि उनके पास एजेंसी की मालिक का फोन आया। उन्हें बताया कि उनके लिए एक परफेक्ट मैच है। मोनिका की उम्र जुगुल से 25 साल कम थी। बातों ही​ बातों में जुगल को अपने मोह फांस में बांध लिया ।
मोनिका ने जुगुल को अपनी बातों में फंसा लिया। उसने बताया कि उसकी दिल्ली में शादी हुई थी और पति से तलाक हो गया है। उसे एक जेंटलमैन की तलाश थी जो अब पूरी हो गई। जुगुल उसकी बातों में आ गए। अगस्त 2019 में उनकी शादी हो गई। दोनों ने साथ रहना शुरू कर दिया। दो महीने बाद अचानक जुगुल ने पाया कि उनके घर का सारा कीमती सामान गायब है। मोनिका भी घर से गायब है। जुगुल ने देखा तो घर का सारा कैश और जेवर भी गायब था।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)नैनीताल की तर्ज पर अब देहरादून में होगा यह काम,DM सविन बंसल की इस पहल पर जमकर बजी तालियां।।

जुगुल ने घर का सीसीटीवी चेक किया तो वह चौंक गए। उन्होंने देखा कि घर से मोनिका सारा कीमती सामान लेकर चली गई। उन्होंने दिल्ली की एजेंसी में सपर्क किया तो उन्होंने जुगुल को चुप रहने की धमकी दी और इतना ही नहीं उनसे धमकी देकर 20 लाख रुपये मांगे गए। जुगुल ने जब अपने स्तर से मोनिका के बारे में पता किया तो मोनिका के पहले पति के बारे में पता चला। वह भी मोनिका का इसी तरह एजेंसी के जरिए ही शिकार बना था।
पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में अब तक मोनिका के इसी तरह के 8 फ्रॉड पता चले हैं। बीते दस वर्षों में उसने 8 शादियां कीं। हर शादी की खास बात है कि वह सिर्फ सीनियर सिटिजंस को ही अपना निशाना बनाती है और फिर कैश जेवर लेकर फरार हो जाती है। हर शादी में एक और लिंक मिला कि विवाह एजेंसी के जरिए ही मोनिका ने शादियां की थीं।

Ad Ad
To Top