उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: लालकुआं विधानसभा क्षेत्र, आम आदमी पार्टी की लाल कुआं विधानसभा में दस्तक, घर घर पहुंचने लगे हैं कार्यकर्ता।

हल्द्वानी


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तराखंड में सभी 70 विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है जिसके चलते संगठन ने अपने व्यापक प्रचार-प्रसार की रूपरेखा तैयार करते हुए लालकुआं में भी अपना कार्यालय खोलकर आम जनता से जनसंपर्क करना प्रारंभ कर दिया है।इसी कड़ी में उत्तराखंड आम आदमी पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं लाल कुआं विधानसभा प्रभारी दीपक पांडे के 37 वें जन्मदिन पर 37 -जगह केक काटकर जनता को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संदेश घर घर जाकर दिया गया है।
दीपक पांडे का मानना है कि आम आदमी पार्टी दिन पर दिन लालकुआं में एक मजबूत संगठन के रूप में खड़ी हो रही है जिस से लालकुआं विधानसभा के कार्यकर्ताओं में एक अलग ही ऊर्जा का संचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज जहां विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है सत्ता पक्ष भी जन सरोकार के कार्यों में विफल हो रहा है जिसके चलते अब उत्तराखंड की जनता तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी की तरफ टकटकी लगाए हुए हैं, उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी राज्य में बेहतर विकल्प के रूप में उभर कर सामने आएगी ।इस दौरान समाजसेवी ग्राम प्रधान डॉ अजयपाल, देवेंद्र कोटलिया, श्रीकांत खंडेलवाल,भुवन जोशी,हरीश पांडेय, अब्दुल कादिर आदि साथियो ने,ऑटो यूनियन के अध्यक्ष मुरलीधर पांडेय,शिव कुमार गेड़ा,गौरव ,हेम डालाकोटी आदि साथियों ने,ग्राम प्रधान संघठन की अध्यक्ष रुकमणी नेगी ,सुरेश जोशी,मोहन चंदोला,भोला जोशी,नवीन भट्ट,चंचल सिंह, जन्मेजय राणा हल्दूचौड़ व्यापार मंडल के संजय दुम्का और हेम दुम्का,कमल जोशी,आदि ने, लालकुआ सह प्रभारी ओमपाल सह प्रभारी मंगल राय ,बूथ प्रभारी हरीश बिष्ट,सुमित पांडेय,हरीश पांडेय,विपिन आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पिथौरागढ़) मुख्य निर्वाचन आयुक्त. अपर निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड चौपर से देहरादून रवाना. जिलाधिकारी ने दी जानकारी. रालम में फंसे थे यह अधिकारी ।।
To Top