उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: मास्क सैनिटाइजेशन एवं सामाजिक दूरी का पूरी तरह से करें पालन, ध्वनि विस्तारक यंत्र से करें जागरूक ,डीएम ने दिए निर्देश


रूद्रपुर

जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने आम लोगों से अपील की है कि सभी लोग दो गज की दूरी, मास्क अनिवार्य व समय-समय पर सेनेटाइज एवं अपने हाथों को अच्छी तरह से साफ रखे ताकि कोरोना संक्रमण से बचा जा सकें। उन्होने कहा कि सभी के सहयोग से ही इस संक्रमण से बचा जा सकता है, इस लिये प्रत्येक व्यक्ति को स्वंय ही जागरूक होना होगा। उन्होने कहा कि सभी के प्रयासो से कोरोना संक्रमण को रोका जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) भूस्खलन से दो मकान में घुसा मलवा,चार दबे, तीन को बचाया,महिला लापता, राहत कार्य जारी ।।

उन्होने सभी लोगो से अनुरोध किया है कि मास्क के माध्य से नांक व मुंह को अच्छी तरह से ढकें व अपना स्वंय का ध्यान रखे। उन्होने कहा कि मास्क नही पहनने पर आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। उन्होने कहा कि आज सभी देश के डाक्टर व वैज्ञनिक कोरोना की दवाई की खोज में लगे हैं उम्मीद जताई है कि कुछ समय में कोविड-19 संक्रमण की दवाई मिल सकती है। उन्होने छोटे-बडे व्यवसायिक, प्रष्ठिानों, रेडी, ठेली वालो से अपील की है कि वे ग्राहको को मास्क व दो गज की दूरी की अहमियत से लोगों का समझाये। उन्होने कहा कि किसी भी गली मोहल्ले में कोरोना जैसे संक्रमण की आहट संज्ञान में आती है तो वे तत्काल उसकी सूचना जनपद में स्थापित कोविड-19 कन्ट्रोल रूम नम्बर 05944-250250 अथव पुलिस हैल्प लाईन नं0-112 पर दे सकते है। उन्होने सभी नगर निकायो को अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को कोविड-19 संक्रमण के बारे में लाउडस्पीकर के माध्यम से जागरूक करने के भी निर्देश दिये है।  

Ad Ad
To Top