उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी आए कोरोना पॉजिटिव तो बेटा विकास भगत भी हुए भर्ती।

देहरादून।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। ट्वीट में उन्होंने लिखा मेरा कल कोरोनावायरस के लिए परीक्षण किया गया था जिसमें मेरी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मैं सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं वह कृपया परीक्षण करवा लें आप सभी के आशीर्वाद से पुनः आप के बीच जल्द लगूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पिथौरागढ़)मुख्य चुनाव आयुक्त. एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड के हेलीकॉप्टर की हुई रालम गांव में आपात लैंडिंग, मुख्यमंत्री के निर्देश पर रेस्क्यू टीम मौके पर रवाना ।।

इससे पहले उनके बेटे की विकास भगत की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बेटे के कोरोना संक्रमित होने से चिंतित भाजपा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना पाॅजिटिव होने से हड़कंप मचा हुआ है। विकास भगत को तीन दिन से बुखार था। शुक्रवार को उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) में प्राइवेट रूम में भर्ती किया गया। उनका सैंपल जांच को भेजा गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। विकास भाजयुमो में प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ ही विधायक प्रतिनिधि भी हैं। एसटीएच के एमएस डॉ. जोशी ने बताया कि विकास भगत की हालत ठीक है। विकास की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे।

To Top