उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–:पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान के नेतृत्व में चला स्वच्छता अभियान, इस तरह से मनाया जा रहा है प्रधानमंत्री का जन्मदिन ।

लालकुआं
प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी के 70 वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य​ पर भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस लालकुआं में सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है जिसके चलते आज भारतीय जनता पार्टी लालकुआं के मंडल इकाई ने​ क्षेत्र के विभिन्न वार्डो एवं नगर से बाहर स्वच्छता अभियान चलाते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भी जन जागरूकता अभियान चलाया।
सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान पूर्व नगर पंचायत के अध्यक्ष पवन चौहान ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी इसका पालन अब सभी को एक मुहिम के रूप में करना चाहिए। इसके अलावा पंतनगर एयरपोर्ट के सदस्य हेमंत नरूला ने समाज में कोरोना के साथ-साथ स्वच्छता अभियान पर भी लोगों को आगे आने की बात कही ।
भाजपा मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट के नेतृत्व में बंगाली कॉलोनी,नगीना कालोनी, बजरी कंपनी सहित अन्य स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान के दौरान प्लास्टिक उपयोग ना करने कि क्षेत्रवासियों से अपील की गई। इस दौरान मंडल भाजपा अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, पूर्व नगर पंचायत पवन कुमार चौहान, वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला ,मंडल महामंत्री राजकुमार सेतिया, अरुण प्रकाश अशोक पाठक सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

To Top