उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग न्यूज़ नए एयरपोर्ट की भूमि की तलाश हुई पूरी,,, पढ़ें पूरी खबर

रूद्रपुर
प्राग फार्म और रुद्रपुर के बीच करीब 11 सौ एकड़ क्षेत्र में बनने वाला ग्रीन फिल्ड एयरपोर्ट के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है इस सम्बन्ध में अब तक की गई कार्यवाही की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल ने सम्बन्धित अधिकारियो को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए जमीन का डी मार्ककेशन करने के भी निर्देश दिए हैं । श्री खैरवाल ने कहा कि राज्य सरकार की यह एक महत्वाकांक्षी योजना है। इसको धरातल पर उतारने के लिये युद्ध स्तर पर कार्यवाही की जाय ताकि जनपद में अन्तराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट स्थापित हो सके। उन्होने कहा पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय की भूमि लेने के लिये व अन्य सुझाओं के सम्बन्ध में एक बैठक शीघ्र ही पंतनगर विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ आयोजित की जायेगी।
इस दौरान पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक डॉ एसके सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की घोषणा के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय ग्रीन फील्ड नया एयरपोर्ट बनाने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही है जिससे उत्तराखंड में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट जल्द अस्तित्व में आ सके।
बैठक में अपर जिलाधिकारी उत्तम सिंह चैहान, ओसी नरेश चन्द्र दुर्गापाल, निदेशक एयरपोर्ट एसके सिंह, मुख्य कोषाधिकारी भूपेन्द्र प्रसाद काण्डपाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे

To Top