अल्मोड़ा

ब्रेकिंग–: नरभक्षी गुलदार शांत, शिकारी ने किया अपना काम, ग्रामीणों को मिली राहत।

आखिर कार शिकारी के सटीक निशानेबाजी से आदमखोर मादा गुलदार बच ना सकी और उसकी लीला समाप्त हो गई आदमखोर गुलदार की मौत के बाद गांव वालों ने चैन की सांस ली है।वन विभाग की टीम मादा गुलदार का पोस्टमार्टम कल शुक्रवार को कराएगी।
वन विभाग की टीम के साथ शिकारी घटनास्थल के आसपास पिछले 5 दिन से गश्त कर रहे थे कि आज गुरुवार देर शाम सफलता मिली और नरभक्षी गुलदार शिकारियों की गोली का निशाना बना। वन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मारा गया नरभक्षी गुलदार मादा है ,तथा जिसकी उम्र लगभग 9 वर्ष है। जिसका कल पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ. 8 सूत्री मांगों को लेकर को- ऑपरेटिव मिल्क कर्मचारी यूनियन ने बजाया आंदोलन का बिगुल।।

8 जुलाई को अल्मोड़ा जनपद के भैंसियाछाना ब्लाक अंतर्गत पेटशाल गांव में एक वृद्ध महिला को नरभक्षी गुलदार ने निवाला बना लिया था
पेटशाल गांव निवासी 75 वर्षीय आनंदी देवी पत्नी हरीश राम अपने घर पर अकेली रहती थी 7 जुलाई की देर सांय गुलदार महिला को उठा ले गया।
स्थानीय पुलिस व ग्रामीण महिला की ढूंढ खोज में लगे हुए थे कि 8 जुलाई शाम महिला का क्षत-विक्षत शव घर से कुछ ही दूरी पर बरामद हुआ था , दूसरी घटना इससे पूर्व डूंगरी गांव में ढाई साल के बच्चे को गुलदार ने निवाला बना लिया था।तब से गांव वासी डर के साए में जी कर अपना जीवन यापन कर रहे थे।लेकिन आज जब यह खबर जनता के बीच राहत लेकर आई तो क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली।

To Top